हुआ ऐलान: 'उरी' के बाद 'बालाकोट स्ट्राइक' पर बनेगी फिल्म, ये लोग करेंगे प्रोडक्सन

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 13, 2019 03:30 PM2019-12-13T15:30:24+5:302019-12-13T15:30:24+5:30

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर मन बैरागी नाम की फिल्म प्रोड्यूस करने वाले बॉलीवुड डायरेक्टर संजय लीला भंसाली अब फरवरी 2019 में हुए बालाकोट एयरस्ट्राइक पर फिल्म बनाने जा रहे हैं।

Sanjay Leela Bhansali Announces Film on Balakot Airstrike | हुआ ऐलान: 'उरी' के बाद 'बालाकोट स्ट्राइक' पर बनेगी फिल्म, ये लोग करेंगे प्रोडक्सन

हुआ ऐलान: 'उरी' के बाद 'बालाकोट स्ट्राइक' पर बनेगी फिल्म, ये लोग करेंगे प्रोडक्सन

Highlightsउरी के बाद भारतीय वायुसेना द्वारा किए बालाकोट एयर स्ट्राइक पर बॉलीवुड में फिल्म बनने जा रही हैइस फिल्म को भंसाली के साथ टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार प्रोड्यूस करेंगे

उरी के बाद भारतीय वायुसेना द्वारा किए बालाकोट एयर स्ट्राइक पर बॉलीवुड में फिल्म बनने जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर मन बैरागी नाम की फिल्म प्रोड्यूस करने वाले बॉलीवुड डायरेक्टर संजय लीला भंसाली अब फरवरी 2019 में हुए बालाकोट एयरस्ट्राइक पर फिल्म बनाने जा रहे हैं।

इस फिल्म को भंसाली के साथ टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार प्रोड्यूस करेंगे। इस बात की जानकारी आधिकारिकतौर पर दे दी गई है। साथ ही केदारनाथ', 'काई पो छे' और 'रॉकऑन' जैसी फिल्‍में बना चुके निर्देशक अभिषेक कपूर  करने वाले हैं।

आधिकारिक जानकारी देते हुए बताया गया है कि 'संजय लीला भंसाली, भूषण कुमार, महावीर जैन और प्रज्ञा कपूर भारत के सपूतों को समर्पित करने और उनके जज्‍बे को दिखाने के लिए बालाकोट एयरस्‍ट्राइक 2019 पर आधारित एक फिल्‍म बनाने जा रहे हैं। इसका निर्देशक राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार विजेता निर्देशक अभिषेक कपूर करेंगे।

फिल्म की स्टारकास्ट और भी बाकी की चीजें अभी बाकी हैं।बता दें कि भंसाली से पहले एक्‍टर विवेक ओबरॉय भी फरवरी 2019 की बालाकोट एयरस्‍ट्राइक पर फिल्‍म बनाने का ऐलान कर चुके हैं। आपको बता दें कि 14 फरवरी को पुलवामा में सीआरपीए के जवानों पर हुए आतंकी हमले के बाद भारतीय वायुसेना ने 26  फरवरी को पाकिस्‍तान में जैश-ए-मोहम्‍मद के आतंकी ठिकानों को निशाना बनाते हुए एयर स्ट्राइक की थी।
 

Web Title: Sanjay Leela Bhansali Announces Film on Balakot Airstrike

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे