संजय दत्त बेटे शहरान संग बैसाखी के सहारे चलते दिखे, खेल खेल में लगी चोट

By वैशाली कुमारी | Published: August 27, 2021 08:51 AM2021-08-27T08:51:25+5:302021-08-27T09:12:58+5:30

संजय और शहरान के पैर में कोई खेल खेलने की वज़ह से चोट लग गई है। हालांकि, चोट मामूली थी और डॉक्टर के समय पर ट्रीटमेंट से उनका ध्यान रखा गया था।

Sanjay Dutt was seen in crutches with son Shahran | संजय दत्त बेटे शहरान संग बैसाखी के सहारे चलते दिखे, खेल खेल में लगी चोट

अपने परिवार संग संजय दत्त

Next
Highlightsश्रृंखला की एक तस्वीर में, रिजवान ने अपनी पत्नी और अपने बच्चों की जूनियर दत्त के साथ एक तस्वीर अपलोड की है शेयर किए जाने के एक घंटे से भी कम समय में पोस्ट को दो हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं

संजय दत्त, पत्नी मान्यता और बच्चों शहरान, इकरा सहित दुबई में अपने आवास पर बिजनेसमैन रिजवान साजन से मिले। रिजवान ने दत्त के साथ मुलाकात के कुछ अंश इंस्टाग्राम पर साझा किए। उन्होंने अपने पोस्ट के जरिए यह भी बताया कि संजय और शहरान के पैर में कोई खेल खेलने की वज़ह से चोट लग गई है। हालांकि, चोट मामूली थी और डॉक्टर के समय पर ट्रीटमेंट से उनका ध्यान रखा गया था।

अपनी पोस्ट में उन्होंने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें से एक में रिजवान, संजय और मान्यता के साथ पोज दे रहे हैं। तस्वीर में, अभिनेता पीले रंग की प्रिंटेड शर्ट और सफेद पैंट पहने हुए है, जबकि उनकी पत्नी ने पीले और हरे रंग की ऑफ-शोल्डर ड्रेस पहनी है।  दूसरी ओर, रिजवान ने एक स्टाइलिश नीले रंग का सूट पहना हुआ है जिसे उसने एक सफेद शर्ट और एक लक्जरी ब्रांड की बेल्ट के साथ जोड़ा है।  रिजवान ने अपनी फीड में एक छोटा सा वीडियो भी शेयर किया है जिसमें संजय और शाहरान दोनों को चलने के लिए बैसाखी का उपयोग करते देखा जा सकता है।

अपने अनुभव और दत्तों के साथ हुई घटनाओं की श्रृंखला के बारे में बताते हुए उन्होंने लिखा कि साजन के आवास पर डिनर की ये खूबसूरत शाम!  भगवान इस मजबूत पिता-पुत्र की जोड़ी को आशीर्वाद दें क्योंकि वे चोट की वज़ह से परेशान हैं ।"

उन्होंने संजय के साथ अपनी और फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट की टीम की एक तस्वीर भी अपलोड की है। फोटो में उन्होंने लिखा है कि टीम जल्द ही कुछ ऐसा पेश करने जा रही है जो निश्चित रूप से सभी संजू प्रशंसकों को उत्साहित करेगा।  श्रृंखला की एक तस्वीर में, रिजवान ने अपनी पत्नी और अपने बच्चों की जूनियर दत्त के साथ एक तस्वीर अपलोड की है।  शेयर किए जाने के एक घंटे से भी कम समय में पोस्ट को दो हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

Web Title: Sanjay Dutt was seen in crutches with son Shahran

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे