संजय दत्त के दोस्त परेश घेलानी उर्फ ‘कमली’ ने देखी 'संजू', फिल्म देख लिखा छू जाने वाला भावुक खत

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 7, 2018 01:09 PM2018-07-07T13:09:29+5:302018-07-07T13:09:29+5:30

संजय दत्त की बायोपिक में एक किरदार फैंस को अपनी तरफ खासा मोहित कर गया और वो था उनके दोस्त ता रोल। हर तरफ संजू के दोस्त कमली की चर्चा हो रही है।

sanjay dutt biopic paresh ghelani wrote an emotional letter on social media | संजय दत्त के दोस्त परेश घेलानी उर्फ ‘कमली’ ने देखी 'संजू', फिल्म देख लिखा छू जाने वाला भावुक खत

संजय दत्त के दोस्त परेश घेलानी उर्फ ‘कमली’ ने देखी 'संजू', फिल्म देख लिखा छू जाने वाला भावुक खत

मुंबई, 7 जुलाई:  संजय दत्त की बायोपिक में एक किरदार फैंस को अपनी तरफ खासा मोहित कर गया और वो था उनके दोस्त ता रोल। हर तरफ संजू के दोस्त कमली की चर्चा हो रही है। लेकिन कमली का किरदार जिस पर फिल्माया गया है उसका नाम परेश घेलानी है। परेश ने संजय का साथ हर अच्छे बुरे वक्त में दिया है। ऐसे में परेश ने भी हाल ही में 'संजू' फिल्म देखी और देखने के बाद संजय दत्त के लिए एक भावुक खत लिखा है।

उन्होंने लिखा कि ‘संजू’ फिल्म देखने के बाद मैं इमोशन से भर उठा था, मैं सिर्फ ‘संजू- संजू’ जोर से गले लगाकार रोना चाह रहा था और इतना रोना चाह रहा था कि कितने साल हम एक- दूसरे के साथ रहकर जिंदगी की हंसी और गम से भरे हुए पालो को जी चुके हैं। हमा। री कई ऐसी गलतियां जिनको अब हम चाह कर भी ठीक नहीं कर सकते हैं और वो ताकत जो हमें एत दूसरे से मिलती है वो भी कहीं और हीं मिल सकती है।

जब पूरी दुनिया हमारी दोस्ती की कहानियां शेयर कर रही हैं और उस इंसान के बारे में बता रही हैं जिसने मुझे गिरकर उठना सिखाया। यह बहुत ही मुश्किल पल हैं जब मैं अपनी भावनाओं को इमोशन के साथ बता पाने के काबिल नहीं हूं। आप ही सोचिए की हमारे पास कितने ऐसे सच्चे दोस्त हैं, जो हमारे सुख दुःख की घडियों में साथ खड़े होने के अलावा एक भाई, एक गुरु की तरह ही हर पल मौजूद होते हैं? उन्होंने लिखा कि तुम  मेरे लिए जिंदगी में बहुत ऊपर हो। उस फिल्म को देखकर ना पुराने दिनों को याद किया बल्कि बीते पलों तो याद किया है जो भूल चुका था। सारे पल आंखों के सामने घूम गए हैं। खास बात ये है कि फिल्म देखने के बाद भी कई कभी ना भूलने वाले पल याद रहेंगे। संजू एक ऐसी फिल्म की कहानी हैं, जिसमें गिरना, उठना, गलतियां करना, सीखना, पूरा ना होना और दोस्ती की बहुत बड़ी मिसाल हैं। हम हमेशा साथ रहे और  एक-दसरे के साथ मौजूद हैं और ताउम्र ऐसे ही साथ रहने के लिए तैयार हैं।

संजू मेरे जीवन का अहम हिस्सा रहने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। पारेश ने लिखा है कि मुझे अपना गर्व बनाने के लिए धन्यवाद। हमेशा मेरे ऊपर सुरक्षा कवच डाले रखने के लिए धन्यवाद। इस प्यार से भरी हुई जर्नी, जिसमें विपत्तियां भी आई, उसे दूर रखने के लिए धन्यवाद। पिछली सभी गलतियां, महिलाएं कंट्रोवर्सी, इन सब के बावजूद मैं तुमसे प्यार करता हूं और ये बात अब मैं शेयर कर सकता हूं। तुम मेरे सबसे अच्छे दोस्त थे और हमेशा रहोगे. एक ऐसा भाई जिसके बारे में कोई भी कल्पना चाहता हो. हमेशा दहाड़ते रहो मीटर टाइगर।

कौन हैं कमली

विकी कौशल का कमली का किरदार संजय दत्त के यूएस में रहने वाले दोस्त परेश घेलानी है। इस बात का खुलासा खुद विकी ने एक साक्षात्कार के दौरान किया था, यह किरदार अभिनेता के यूएस बेस्ड फ्रेंड परेश घेलानी पर आधारित हैं। वह फिल्म की शूटिंग के दौरान एक बार परेश घेलानी से मिले थे। परेश अपनी जिंदगी के शुरुआती दिनों में ही अमेरिका में सेटल हो गए थे। पहले वह शिकागो में रहते थे लेकिन अब वह लॉस ऐंजिलिस में रहते हैं। 

फिल्म में परेश का निकनेम 'कमली' दिखाया गया है लेकिन वास्तव में उनका नाम 'परया' है। संजय परेश से रॉकी की रिलीज से पहले ही मिले थे। इन दिनों वह लॉस एंजिलिस में रहते हैं और संजय के बुरे समय में हमेशा उनके साथ खड़े रहे।  परेश हमेशा संजय दत्त के कठिन समय में उनके साथ बने रहे। परेश अमेरिका में रहते हुए भी हमेशा संजय दत्त को सपॉर्ट करते रहे। 
 

Web Title: sanjay dutt biopic paresh ghelani wrote an emotional letter on social media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे