क्या लड़का-लड़की अच्छे दोस्त नहीं हो सकते, विशाल संग डेटिंग की अफवाहों पर बोलीं सना मकबूल

By अनिल शर्मा | Published: September 21, 2021 02:08 PM2021-09-21T14:08:50+5:302021-09-21T15:09:08+5:30

सना मकबूल ने इस बाबत आगे कहा कि मुझे नहीं पता कि डेटिंग की अफवाह कैसे शुरू हुई, लेकिन क्योंकि हम अच्छे दोस्त हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

Sana Maqbool on rumors of dating with Vishal Can't boys and girls be good friends | क्या लड़का-लड़की अच्छे दोस्त नहीं हो सकते, विशाल संग डेटिंग की अफवाहों पर बोलीं सना मकबूल

क्या लड़का-लड़की अच्छे दोस्त नहीं हो सकते, विशाल संग डेटिंग की अफवाहों पर बोलीं सना मकबूल

Highlightsसना मकबूल ने इस बाबत आगे कहा कि मुझे नहीं पता कि डेटिंग की अफवाह कैसे शुरू हुई क्योंकि हम अच्छे दोस्त हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ताः सना मकबूल

मुंबईः टीवी अभिनेता विशाल आदित्य सिंह और अभिनेत्री सना मकबूल की डेटिंग की खबरें अक्सर आती रहती है। हालांकि दोनों ने कभी इस मसले पर खुलकरा नहीं बोला। इस बीच अभिनेत्री सना ने डेटिंग की अफवाहों को लेकर जवाब दिया है और कहा है कि क्या एक लड़का और लड़की अच्छे दोस्त नहीं हो सकते हैं? हर बार डेटिंग के बारे में अटकलें क्यों लगानी पड़ती हैं? वे अच्छे दोस्त भी हो सकते हैं।

सना मकबूल ने इस बाबत आगे कहा कि मुझे नहीं पता कि डेटिंग की अफवाह कैसे शुरू हुई, लेकिन क्योंकि हम अच्छे दोस्त हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। इसके अलावा, हम अपने दिमाग में (हमारे बंधन के बारे में) बहुत स्पष्ट हैं, इसलिए मैं इसे हम पर प्रभाव नहीं पड़ने देती। उन्होंने कहा, हम दोनों अविवाहित हैं।

गौरतलब है कि एक रियलिटी शो के दौरान विशाल और सना के बीच कथित रोमांस के बारे में चर्चा शुरू हुई। दोनों को अक्सर सोशल मीडिया पर एक साथ देखा जाता है। दोनों छुट्टियों की तस्वीरें भी साथ में साझा करते रहते हैं। यही कारण है कि उनके फैंस उनके बीच दोस्ती से ऊपर की चीज मानते हैं।  यहां तक ​​​​कि उनके करीबी और दोस्त भी उनके पोस्ट्स पर "हैप्पी मैरिड लाइफ" जैसी टिप्पणियां करते रहते हैं। हालांकि मकबूल ने इस पर कहा कि वे सिर्फ हमारी टांग खींचने की कोशिश कर रहे हैं। जैसे स्कूल और कॉलेज में दोस्त करते हैं, वैसे ही।

सना ने इस बात को स्वीकार किया कि ऐसी खबरें उन्हें परेशान करती हैं। उन्होंने कहा,"मैं सचमुच एक लड़की की तरह हूं और एक लड़का दोस्त हो सकता है। हर बार डेटिंग के बारे में अटकलें क्यों लगानी पड़ती हैं? वे सिर्फ बहुत अच्छे दोस्त हो सकते हैं। कोई मेरे और अर्जुन (बिजलानी, अभिनेता) के बारे में बात क्यों नहीं कर रहा है? मैं और अर्जुन काफी गहरे दोस्त हैं, और मैंने उनके साथ और तस्वीरें पोस्ट की हैं। तो, लोग उसके बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं? क्या इसलिए कि वह शादीशुदा है?

Web Title: Sana Maqbool on rumors of dating with Vishal Can't boys and girls be good friends

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे