Samrat Prithviraj collection Day 1: 'सम्राट पृथ्वीराज' को 'विक्रम' से मिल रही टक्कर, 'बच्चन पांडे' से कम रही ओपनिंग

By मनाली रस्तोगी | Published: June 4, 2022 11:47 AM2022-06-04T11:47:34+5:302022-06-04T11:49:28+5:30

शुरुआती अनुमानों का कहना है कि फिल्म अपने शुरुआती दिन में लगभग 11 करोड़ रुपये की कमाई करेगी। इसी क्रम में ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाल ने ट्वीट करते हुए लिखा, "सम्राट पृथ्वीराज ऑल-इंडिया नेट डे 1 का शुरुआती अनुमान लगभग 11 करोड़ है।" 

Samrat Prithviraj collection Day 1 Akshay Kumar's film struggles to compete with Vikram | Samrat Prithviraj collection Day 1: 'सम्राट पृथ्वीराज' को 'विक्रम' से मिल रही टक्कर, 'बच्चन पांडे' से कम रही ओपनिंग

Samrat Prithviraj collection Day 1: 'सम्राट पृथ्वीराज' को 'विक्रम' से मिल रही टक्कर, 'बच्चन पांडे' से कम रही ओपनिंग

Highlightsअक्षय कुमार स्टारर फिल्म सम्राट पृथ्वीराज निडर राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है।सुपरस्टार महान योद्धा की भूमिका निभाएंगे जिन्होंने घोर के मुहम्मद के खिलाफ साहसपूर्वक लड़ाई लड़ी।मानुषी छिल्लर ने राजा पृथ्वीराज चौहान की प्रेमिका संयोगिता की भूमिका निभाई है।

मुंबई: अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर स्टारर फिल्म सम्राट पृथ्वीराज तीन जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म के जरिए मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है। वहीं, फिल्म को कुछ खास रिव्यू नहीं मिल रहे हैं। दरअसल, बॉक्स ऑफिस पर सम्राट पृथ्वीराज की साउथ की दो फिल्मों (विक्रम और मेजर) से भिड़ंत हो रही है।

अक्षय कुमार स्टारर सम्राट पृथ्वीराज के बॉक्स ऑफिस के अनुमानित आंकड़ों से पता चलता है कि फिल्म बॉलीवुड को नहीं बचा पाएगी। शुरुआती अनुमानों का कहना है कि फिल्म अपने शुरुआती दिन में लगभग 11 करोड़ रुपये की कमाई करेगी। इसी क्रम में ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाल ने ट्वीट करते हुए लिखा, "सम्राट पृथ्वीराज ऑल-इंडिया नेट डे 1 का शुरुआती अनुमान लगभग 11 करोड़ है।" 

फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को कमल हासन की विक्रम से खराब प्रतिस्पर्धा की उम्मीद है, जो जल्द ही तमिलनाडु में ही 100 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश कर सकती है। अक्षय कुमार स्टारर फिल्म सम्राट पृथ्वीराज निडर राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है। सुपरस्टार महान योद्धा की भूमिका निभाएंगे जिन्होंने घोर के मुहम्मद के खिलाफ साहसपूर्वक लड़ाई लड़ी। 

मानुषी छिल्लर ने राजा पृथ्वीराज चौहान की प्रेमिका संयोगिता की भूमिका निभाई है। फिल्म में संजय दत्त और सोनू सूद भी हैं। सम्राट पृथ्वीराज 3 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हुई। बताते चलें कि अक्षय कुमार की इसी साल मार्च महीने में रिलीज हुई फिल्म 'बच्चन पांडे' ने पहले दिन 'सम्राट पृथ्वीराज' से ज्यादा कमाई की थी। पहले दिन 'बच्चन पांडे' ने 13.25 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

Web Title: Samrat Prithviraj collection Day 1 Akshay Kumar's film struggles to compete with Vikram

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे