सामंथा अक्किनेनी से पूछा गया- आपको आखिरी बार कब सेलिब्रिटी से मैसेज मिला; अभिनेत्री ने दिया जवाब

By अनिल शर्मा | Published: August 30, 2021 08:40 AM2021-08-30T08:40:22+5:302021-08-30T08:42:43+5:30

सामंथा पहले भी अनुष्का के पोस्ट पर अक्सर प्यार बरसा चुकी हैं। पिछले साल, अनुष्का की एक पूल में पोज़ देते हुए और उनके बेबी बंप को प्लांट करते हुए तस्वीर पर सामंथा ने एंजेल लिखा था।

samantha akkineni says she was in disbelief when anushka sharma once DMed her wait what | सामंथा अक्किनेनी से पूछा गया- आपको आखिरी बार कब सेलिब्रिटी से मैसेज मिला; अभिनेत्री ने दिया जवाब

सामंथा अक्किनेनी से पूछा गया- आपको आखिरी बार कब सेलिब्रिटी से मैसेज मिला; अभिनेत्री ने दिया जवाब

Next
Highlightsसामंथा अक्किनेनी ने कहा, अनुष्का शर्मा ने एक बार उनकी एक इंस्टाग्राम स्टोरी पर प्रतिक्रिया दी थीसामंथा ने अनुष्का के इंस्टाग्राम पोस्ट की तारीफ कीसामंथा ने कहा कि उनका हर पोस्ट मूल्यवान होता है

 

द फैमिली मैन के दूसरे सीजन में नजर आईं अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी ने खुलासा किया कि जब अनुष्का शर्मा ने एक बार उनकी एक इंस्टाग्राम स्टोरी पर प्रतिक्रिया दी तो वह आश्चर्यचकित रह गईं। सामंथा ने अनुष्का के सोशल मीडिया गेम की भी तारीफ की और कहा कि उनका पेज 'आपको अंदर से खुश महसूस कराता है'।

एक साक्षात्कार के दौरान, सामंथा से पूछा गया कि आखिरी बार उन्हें किस सेलिब्रिटी से डीएम यानी सीधा संदेश कब मिला था, जिससे वह अचंभे में पड़ गई थीं? सामंथा ने इस सवाल का जवाब देते हुए अनुष्का शर्मा का नाम लिया। उन्होंने कहा- उन्होंने कहा, "मुझे ऐसा लगता है कि उनका (अनुष्का) इंस्टाग्राम पेज आपको अंदर से खुश महसूस कराता है।

सामंथा ने इस दौरान अनुष्का को सशक्त और उत्थानकारी पोस्ट साझा करने के लिए बधाई दी। सामंथा ने कहा, मुझे लगता है कि अनुष्का शर्मा का पोस्ट वास्तव में मूल्यवान होता है। मुझे ऐसा लगता है कि उनका इंस्टाग्राम पेज वास्तव में सशक्त बनाता है और आपको अंदर से खुश महसूस कराता है। इसलिए मुझे अनुष्का शर्मा का सोशल मीडिया पसंद है।

सामंथा पहले भी अनुष्का के पोस्ट पर अक्सर प्यार बरसा चुकी हैं। पिछले साल, अनुष्का की एक पूल में पोज़ देते हुए और उनके बेबी बंप को प्लांट करते हुए तस्वीर पर सामंथा ने एंजेल लिखा था। अनुष्का द्वारा विराट कोहली के साथ अपनी तीसरी शादी की सालगिरह मनाने के लिए साझा की गई एक तस्वीर पर, सामंथा ने हार्ट इमोजी पोस्ट किया था।

Web Title: samantha akkineni says she was in disbelief when anushka sharma once DMed her wait what

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे