सलमान खान की कुतिया की हुई मौत, यूलिया वंतूर ने भी शेयर की फोटो, "शोक में डूबा मीडिया"

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 19, 2018 04:11 PM2018-10-19T16:11:41+5:302018-10-20T10:26:00+5:30

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने हाल ही में अपने दिल के करीब के किसी को खो दिया है।

salman khans most beautiful dog my love passes away | सलमान खान की कुतिया की हुई मौत, यूलिया वंतूर ने भी शेयर की फोटो, "शोक में डूबा मीडिया"

फाइल फोटो

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने हाल ही में अपने दिल के करीब के किसी को खो दिया है। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी है।
दरअसल उनका पालतू कुत्ता ‘माय लव’ अब इस दुनिया में नहीं रहा।

इससे सलमान खान खासा दुखी हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर  लिखा है एक फोटो शेयर कर लिखा है ‘माय लव’। कुछ फोटो सोशल मीडिया मीडिया पर शेयर करते हुए एक मैसेज लिखा है मेरा सबसे खूबसूरत कुत्ता माय लव  आज इस दुनिया से चला गया ईश्वर उसकी आत्मा को शांति दे।


सलमान के इस ट्वीट के बाद फैंस भी उनके इस दुख में तुरंत शामिल हो गए। फैन्स भी सोशल मीडिया पर ट्वीट पर ‘माय लव’ की मौत का दुख जता रहे हैं और उन्हें हिम्मत रखने कि सलाह दे रहे हैं। ‘माय लव’ लैब्राडोर ब्रीड का कुत्ता था।



सलमान के अलावा यूलिया वंतूर ने भी इसकी फोटो इस्टाग्राम पर शेयर की है। उन्होंने भी इसको माई लव लिखा है। उन्होंने कई सारी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

View this post on Instagram

एक बार खुद सलमान खान ने  एक साक्षात्कार में कहा था कि वह अपने पालतू कुत्तों से धैर्य और संयम सीखते हैं। सलमान ने अब तक सेंट बर्नार्ड (सेंट) और नेपोलिटन मस्टिफ (मोगली) जैसे ब्रीड के कुत्ते पाले हैं। ऐसे में जायज सी बात है कि उनके कुत्ते का जाना उनके लिए काफी दर्द भरा होगा।

Web Title: salman khans most beautiful dog my love passes away

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे