मां का हाथ पकड़कर सलमान खान ने शेयर किया ये इमोशनल वीडियो, कहा- 'ये बंधन तो प्यार का बंधन'

By विवेक कुमार | Published: August 21, 2018 03:07 PM2018-08-21T15:07:15+5:302018-08-21T15:10:06+5:30

अली अब्बास जफर की फिल्म 'भारत' में सलमान खान के अलावा दिशा पाटनी और कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी। हाल ही भारत का टीज़र भी रिलीज हुआ है। 

Salman Khan shares video with mother Salma khan in Malta | मां का हाथ पकड़कर सलमान खान ने शेयर किया ये इमोशनल वीडियो, कहा- 'ये बंधन तो प्यार का बंधन'

मां का हाथ पकड़कर सलमान खान ने शेयर किया ये इमोशनल वीडियो, कहा- 'ये बंधन तो प्यार का बंधन'

नई दिल्ली, 21 अगस्त: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म 'भारत' कई दिनों से चर्चा में है। इन दिनों फिल्म की शूटिंग माल्टा में चल रही है। वहीं इस शूटिंग में सलमान के साथ उनकी मां सलमा खान भी हैं। शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें और वीडियो सलमान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। हाल ही में सलमान ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपनी मां सलमा खान के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में सलमान ने अपनी मां का हाथ पकड़ा हुआ है और उन्हें सीढ़ियां चढ़ाने में मदद कर रहे हैं। 

वहीं इस वीडियो के बैकग्राउंड में सलमान खान और शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म 'करण अर्जुन' का गाना 'ये बंधन तो प्यार का बंधन है' बज रहा है। वीडियो को शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, "ये बंधन तो.. प्यार का बंधन है... #भारत"

बता दें कि सलमान अपनी मां सलमा खान के काफी करीब हैं। आज भी वह अपने माता-पिता के साथ रहते हैं। उन्हें अपनी मां के हाथ का खाना बेहद पसंद है। इतना ही नहीं वो फिल्म 'भारत' की शूटिंग के लिए अपनी मां को भी साथ ले गए हैं।

बता दें कि अली अब्बास जफर की फिल्म 'भारत' में सलमान खान के अलावा दिशा पाटनी और कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी। हाल ही भारत का टीज़र भी रिलीज हुआ है। 

Web Title: Salman Khan shares video with mother Salma khan in Malta

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे