सलमान खान ने किया 'तेरे बिना' का टीजर रिलीज, जैकलीन फर्नांडिस संग रोमांस करते आए नजर

By प्रिया कुमारी | Published: May 10, 2020 03:00 PM2020-05-10T15:00:05+5:302020-05-10T15:03:52+5:30

सलमान खान ने लॉकडाउन में ही तेरे बिना गाने का टीजर रिलीज कर दिया है। सलमान ने ये टीजर अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है।

Salman Khan releases tere bina song teaser,strong chemistry with Jacqueline Fernandez | सलमान खान ने किया 'तेरे बिना' का टीजर रिलीज, जैकलीन फर्नांडिस संग रोमांस करते आए नजर

सलमान खान ने रिलीज किया तेरे बिना की टीजर रिलीज (Photo-social)

Highlightsसलमान खान ने लॉकडाउन में ही तेरे बिना गाने का टीजर रिलीज कर दिया है। सलमान ने ये टीजर अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है, जिसमें जैकलिन फर्नाडिंस नजर आ रही है।

बॉलीवुड के दबंग खान यानी की सलमान खान ने लॉकडाउन में ही तेरे बिना गाने का टीजर रिलीज कर दिया है। सलमान ने ये टीजर अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है, जिसमें जैकलिन फर्नाडिंस नजर आ रही है। कुछ सेकेंड के इस ट्रेलर में सलमान खान और जैकलीन की दमदार केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। फैन्स इस गाने का बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, सलमान ने फैन्स की इच्छा का ध्यान रखते हु्ए टीजर कर दिया।

कुछ ही देर पहले रिलीज हुए इस गाने ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। फैन्स इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं। वीडियो में जैकलिन व्हाइट ड्रेस पहने नजर आ रही है, जैकलिन काफी खूबसूरत लग रही है। जिसे देखकर फैन्स भी खूब तारीफ कर रहे हैं। वीडियो पर लाखों व्यूज आ चुके हैं। सलमान खान की फैन फॉलोइंग के बारे में तो हर कोई जानता है।

इस टीजर में जो आवाज आपको सुनाई दे रही है वो खुद सलमान खान की है। सलमान खान ने उसके कैप्शन में लिखा, ‘जीवन उस विशेष व्यक्ति के बिना अधूरा है, जो जीवन के हर पल को रोशन करता है। उनके साथ हर कदम एक अवसर है और हर दिन एक नई शुरुआत है। देखिए मेरे आने वाले गाने ‘तेरे बीना’ का टीजर। मालूम हो सलमान खान ने हाल ही में प्यार करोना सॉन्ग रिलीज किया था, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया। 

Web Title: Salman Khan releases tere bina song teaser,strong chemistry with Jacqueline Fernandez

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे