ईद का लाभ उठाने का तैयार है सलमान की फिल्म रेस 3, क्या 100 करोड़ के क्लब में होगी शामिल ?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 5, 2018 03:06 PM2018-06-05T15:06:17+5:302018-06-05T15:16:42+5:30

रेस 3 फिल्म के ट्रेलर को फैंस के खूब वाहवाही मिली। हर किसी को सभी कलाकारों का ट्रेलर में अभिनय, एक्शन और डाललॉग खूब पसंद आया है।

salman khan race 3 movie release date, will it entry in 100 cr club | ईद का लाभ उठाने का तैयार है सलमान की फिल्म रेस 3, क्या 100 करोड़ के क्लब में होगी शामिल ?

ईद का लाभ उठाने का तैयार है सलमान की फिल्म रेस 3, क्या 100 करोड़ के क्लब में होगी शामिल ?

मुंबई, 5 जून: बॉलीवुड में दबंग खान कहे जाने वाले सलमान खान का की फिल्म रेस 3 इसी माह 15 जून को पर्दे पर धमाल मचाएगी। रेस 3 फिल्म के ट्रेलर को फैंस के खूब वाहवाही मिली। हर किसी को सभी कलाकारों का ट्रेलर में अभिनय, एक्शन  और डाललॉग खूब पसंद आया है। इससे पहले रेस के दो पार्ट पर्दे पर धमाल मचा चुके हैं। फिल्म ईद के मौके पर रिलीज हो रही है, ऐसे में हर किसी की निगाह फिल्म के कलेक्शन पर भी रहने वाली हैं। 

यह भी पढ़ें: Race 3 Trailer: जबरदस्त डायलॉग और एक्शन से भरा सलमान की फिल्म रेस 3 का ट्रेलर हुआ रिलीज

जानें रेस व रेस 2 को कलेक्शन

रेस व रेस 2 के कलेक्शन को देखा जाए तो साफ होता है कि ये दोनों की फिल्म पर्दे पर हिट साबित हुई। रेस 2008 में पर्दे पर आई और फिल्म ने 61 करोड़ की कमाई भारत में और वर्ल्डवाइड फिल्म ने 104 करोड़ की कमाई की है। वहीं, रेस2 की बात करें तो फिल्म ने 94 करोड़ की कमाई की थी, जबकि वर्ल्डवाइड फिल्म ने 162 करोड़ की कमाई की थी।

क्या 100 करोड़ में होगी रेस 3 शामिल

रेस के दोनों पार्ट्स में से एक ने भी 100 करोड़ की कमाई नहीं की है। ऐसे में अब हर किसी की निहागें इस पर अटकी हैं कि क्या ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो पाएंगी। फिल्म ईद के मौके पर रिलीज हो रही है इससे इसके कलेक्शन को खासा लाभ मिलने वाला है। इस बार फिल्म की सीरीज के इस पार्ट में सलमान ने नजर आ रहे हैं और उनके साथ और भी कई बड़े सितारे हैं तो इसको लाभ भी फिल्म को 100 करोड़ के रुप में मिल सकता है। वहीं, जिस तरह से ट्रेलर और फिल्म के गानों को अब फैंस से प्यार मिला है ऐसा लग रहा है कि फिल्म 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर सकती है।

यह भी पढ़ें: सलमान खान ने रेस-3 के नाम पर किया मजाक, फिर लिखा कुछ ऐसा 

ईद के मौके पर सलमान का दिखेगा कमाल

रेस3 ईद जैसे  मौके पर रिलीज हो रही है। जैसा कि भी को पता है बीते कई सालों से सलमान खान ईद पर अपनी फिल्म रिलीज करते हैं  और वह फिल्म फैंस के दिलों में घर भी करर जाती है। लेकिन अगर लास्ट ईद पर रिलीज हुई ट्यूबलाइट की, की जाए तो फिल्म पर्दे पर असफल रही थी। ऐसे में ये नहीं कहा जा सकता है कि पूरी तरह से ईद का लाभ सलमान को मिलेगा। 

बता दें कि फिल्म 'रेस 3' में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीस, अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम हैं।  सलमान खान फिल्म्स और रमेश तोरानी द्वारा निर्मित इस फिल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया गया है।

Web Title: salman khan race 3 movie release date, will it entry in 100 cr club

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे