सलमान खान के दिल के करीबी इस इंसान का हुआ निधन, दुख में डूबा परिवार

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 31, 2020 08:39 AM2020-03-31T08:39:02+5:302020-03-31T08:41:07+5:30

सलमान खान के परिवार से एक दुखद खबर आई है। उनके भतीजे का निधन हो गया है। सलमान ने सोशल मीडिया पर मैसेज लिखकर इसकी पुष्टि की है।

salman khan nephew abdullah khan passes away | सलमान खान के दिल के करीबी इस इंसान का हुआ निधन, दुख में डूबा परिवार

सलमान खान के दिल के करीबी इस इंसान का हुआ निधन, दुख में डूबा परिवार

Highlightsकोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते पूरे देश में हड़कंप मचा हुआ है।बॉलीवुड के दबंग खान सलमान के परिवार पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा है

कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते पूरे देश में हड़कंप मचा हुआ है। ऐसे में बॉलीवुड के दबंग खान सलमान के परिवार पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा है। सलमान के लिए एक दुख की खबर आई है। सलमान के परिवार के एक सख्श की मौत हो गई है जिससे पूरा परिवार दुख में डूबा है। सलमान खान के भतीजे अब्दुल्लाह खान का निधन हाल ही में हो गया है।

सलमान खान ने खुद भतीजे के निधन की सूचना दी है। सलमान ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस पर मुहर लगाई है। सलमान ने इंस्टाग्राम पर अब्दुल्लाह के साथ एक ब्लैक एंड वाइट फोटो शेयर की और इमोशनल पोस्ट लिखा। सलमान ने लिखा कि हमेशा तुम्हें प्यार करेंगे।

 अब्दुल्लाह का बॉलीवुड इंडस्ट्री से डायरेक्ट कोई कनेक्शन नहीं था, लेकिन वे सलमान के साथ कई फोटोज और वीडियोज में नजर आते थे। खबर के अनुसार वह काफी दिनों से कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती थे।  ऐसे में कहा जा रहा है कि फेफड़ों के संक्रमण के कारण अब्दुल्लाह की मौत हुई है। अब्दुल्लाह सलमान के फिटनेस  इनिशिएटिव बीइंग स्ट्रॉन्ग में भी पार्टनरशिप में थे।


ऐसे में अब्दुल्लाह के सलमान खान और उनका परिवार दुख में डूब गया है।डेजी शाह, जरीन खान जैसी एक्ट्रेसेज ने सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। डेजी ने लिखा, 'हमेशा तुमको प्यार करुंगी मेरे बेस्टी।' वहीं जरीन ने उर्दू में उनके लिए पोस्ट लिखा।

Web Title: salman khan nephew abdullah khan passes away

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे