फिर से आएगा टाइगर, सलमान-कैटरीना के साथ करेंगे दोबारा रोमांस?

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: March 27, 2019 08:49 AM2019-03-27T08:49:05+5:302019-03-27T08:49:05+5:30

सलमान खान की सुपरहिट फ्रेंचाइजी में 'टाइगर' भी एक है

salman khan gonna work with katrina kaif in tiger zinda hai sequal | फिर से आएगा टाइगर, सलमान-कैटरीना के साथ करेंगे दोबारा रोमांस?

फिर से आएगा टाइगर, सलमान-कैटरीना के साथ करेंगे दोबारा रोमांस?

सलमान खान की सुपरहिट फ्रेंचाइजी में 'टाइगर' भी एक है. इस फ्रेंचाइजी की अब तक दो फिल्में 'एक था टाइगर' और 'टाइगर जिंदा है' आ चुकी हैं. ये दोनों फिल्में हिट रही हैं. सबसे बड़ी बात तो ये है कि इन दोनों फिल्मों में सलमान के साथ कैटरीना कैफ की जोड़ी नजर आई.

यह बॉलीवुड की चहेती जोडि़यों में से एक है और जल्द ही एक बार फिर अपकमिंग 'भारत' में नजर आने वाली है. इस फिल्म का ट्रेलर आगामी 24 अप्रैल को रिलीज होने वाला है. फैंस को इसका बेसब्री से इंतजार है. इस बीच सलमान और कैटरीना की जोड़ी को पसंद करने वालों के लिए एक शानदार खबर आ रही है.

खबर ये है कि दोनों 'भारत' के बाद जल्द ही 'टाइगर' सीरीज की अगली फिल्म में नजर आएंगे. एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की खबर के मुताबिक सलमान खुद इस बात का खुलासा कर चुके हैं कि वह 'एक था टाइगर' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म में कैटरीना के साथ नजर आने वाले हैं. सलमान ने यह खुलासा सउदी फिल्म फेस्टिवल के दौरान किया है.

Web Title: salman khan gonna work with katrina kaif in tiger zinda hai sequal

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे