क्या सलमान खान के शो दस का दम में ऐश्वर्या राय बच्चन फन्ने खान प्रमोट करने आयेंगी?

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: July 29, 2018 07:32 AM2018-07-29T07:32:26+5:302018-07-29T07:32:26+5:30

रविवार को प्रसारित होने वाले एपिसोड में अनिल कपूर फन्ने खान के बारे में बताते हैं और सलमान खान पूछ बैठे ये किरदार कौन कर रहा है।

salman khan dus ka dum anil kapoor aishwarya rai bachchan fanney khan | क्या सलमान खान के शो दस का दम में ऐश्वर्या राय बच्चन फन्ने खान प्रमोट करने आयेंगी?

क्या सलमान खान के शो दस का दम में ऐश्वर्या राय बच्चन फन्ने खान प्रमोट करने आयेंगी?

मुम्बई, 28 जुलाई: फ़िल्म रेस 3 में सबसे ज़्यादा वाह वाही बटोरने वाले सलमान खान के सह-कलाकार अनिल कपूर ने ऐश्वर्या राय बच्चन के नाम पर उनकी खूब टाँग खींची। दरअसल अनिल कपूर सलमान खान के शो दस का दम में हिस्सा लेने पहुंचे थे जहां उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म फन्ने खान का प्रमोशन भी किया।

एक समय था जब सलमान खान और ऐश्वर्या राय के प्यार के किस्से बड़े मशहूर थे। दोनो का प्यार संजय लीला भंसाली की फ़िल्म हम दिल दे चुके सनम की शूटिंग के दौरान परवान चढ़ा। लेकिन सलमान खान के गलत बर्ताव के चलते ऐश्वर्या ने उनसे नाता तोड़ लिया। इसके बाद उनका नाम विवेक ओबेरॉय से जुड़ा और उसके बाद उन्होंने अभिषेक बच्चन से शादी करली। तबसे सलमान खान और ऐश्वर्या राय आमने सामने आने से बचते रहे हैं।

रविवार को प्रसारित होने वाले एपिसोड में अनिल कपूर फन्ने खान के बारे में बताते हैं और सलमान खान पूछ बैठे ये किरदार कौन कर रहा है। जवाब में अनिल कपूर बड़ी ही सजहता से कहते हैं ऐश्वर्या राय और फिर अपने को सही करते हुए कहते हैं ऐश्वर्या राय बच्चन

सबसे ज़्यादा मज़ा तो तब आता है जब अनिल ऐश्वर्या के फिल्मी किरदार का नाम लेते हुये कहते हैं कि आज वो भी यहाँ आयी हैं। सलमान खान सहित सभी की आंखें स्टेज की तरफ हैं। लेकिन क्या ऐश्वर्या राय बच्चन सलमान खान के दस का दम के रविवार वाले एपिसोड में दिखाई देंगी?
लोकमत न्यूज पर पढ़ें एंटरटेनमेंट समेत देश-दुनिया की ताजा खबरें। हमारा यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट

Web Title: salman khan dus ka dum anil kapoor aishwarya rai bachchan fanney khan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे