सलमान खान को जान से मारने की धमकी: मुंबई पुलिस ने आरोपी के खिलाफ जारी किया लुकआउट नोटिस

By मनाली रस्तोगी | Published: May 9, 2023 11:00 AM2023-05-09T11:00:50+5:302023-05-09T11:07:51+5:30

अधिकारियों के अनुसार, उस व्यक्ति ने कथित तौर पर मार्च में गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के नाम से सलमान खान को धमकी भरे संदेश भेजे थे।

Salman Khan death threat Mumbai Police issues lookout notice against accused | सलमान खान को जान से मारने की धमकी: मुंबई पुलिस ने आरोपी के खिलाफ जारी किया लुकआउट नोटिस

(फोटो क्रेडिट- ANI)

Highlightsमुंबई पुलिस ने सलमान खान को धमकी भरे ईमेल भेजने के आरोपी एक शख्स के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया है।सलमान ने हाल ही में खुलासा किया कि वह इससे कैसे निपट रहे हैं।उन्होंने स्वीकार किया कि वह अक्सर अपने आस-पास इतनी बंदूकें देखकर डर जाता है।

मुंबई:मुंबई पुलिस ने अभिनेता सलमान खान को धमकी भरे ईमेल भेजने के आरोपी एक शख्स के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर (एलओसी) जारी किया है। अधिकारियों के अनुसार, उस व्यक्ति ने कथित तौर पर मार्च में गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के नाम से सलमान खान को धमकी भरे संदेश भेजे थे। सलमान ने हाल ही में खुलासा किया कि वह इससे कैसे निपट रहे हैं। 

इंडिया टीवी के शो 'आप की अदालत' में सलमान खान ने Y+ श्रेणी की सुरक्षा के बारे में भी बताया जो उन्हें मुंबई पुलिस द्वारा मौत की धमकी के बीच मिली थी। उन्होंने कहा, "असुरक्षा से बेहतर है सुरक्षा, हां सुरक्षा है। अब सड़क पर साइकिल चलाकर अकेले कहीं जाना मुमकिन नहीं है। और यह कि अब मुझे यह समस्या होती है कि जब मैं ट्रैफिक में होता हूं, तब इतनी सुरक्षा होती है, वाहन दूसरे लोगों को असुविधा पैदा करते हैं।" 

उन्होंने आगे कहा, "वे मुझे भी दर्शन देते हैं। और मेरे बेचारे प्रशंसक। गंभीर खतरा है इसलिए सुरक्षा है। मुझे जो कहा गया है, मैं कर रहा हूं। 'किसी का भाई किसी की जान' में एक डायलॉग है कि उन्हें 100 बार लकी बनना है, मुझे एक बार लकी बनना है। इसलिए मुझे बहुत सावधान रहना होगा।" उन्होंने स्वीकार किया कि वह अक्सर अपने आस-पास इतनी बंदूकें देखकर डर जाता है। 

सलमान खान ने कहा, 'मैं पूरी सुरक्षा के साथ हर जगह जा रहा हूं। मुझे पता है कि जो होना है वो होकर रहेगा। मैं मानता हूं कि वो (ईश्वर की ओर इशारा करते हुए) कि वो वहां है। ऐसा नहीं है कि मैं खुलेआम घूमने लगूंगा।' , ऐसा नहीं है।अब मेरे चारों तरफ इतने शेर हैं, मेरे साथ इतनी बंदूके चल रही हैं कि मैं खुद इन दिनों डरी हुई हूं।"

Web Title: Salman Khan death threat Mumbai Police issues lookout notice against accused

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे