सलमान खान की दबंग 3 रिलीज होते ही हुई लीक, कमाई पर पड़ेगा असर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 21, 2019 12:33 PM2019-12-21T12:33:03+5:302019-12-21T12:37:34+5:30

दबंग 3 ऑनलाइन लीक हो चुकी है। ये फिल्म तमिलरॉकर्स पर लीक हुई है। इससे अब मेकर्स को कमाई में झटका लगने वाला है।

salman khan dabangg 3 movie leaked online | सलमान खान की दबंग 3 रिलीज होते ही हुई लीक, कमाई पर पड़ेगा असर

सलमान खान की दबंग 3 रिलीज होते ही हुई लीक, कमाई पर पड़ेगा असर

Highlightsसलमान खान की अपगमिंग फिल्म दबंग 3 पर्दे पर रिलीज हो गई है।इस फिल्म का फैंस बहुत समय से इंतजार कर रहे थे।

सलमान खान की अपगमिंग फिल्म दबंग 3 पर्दे पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म का फैंस बहुत समय से इंतजार कर रहे थे। दबंग की प्रेंचाइजी को आगे बढ़ाते हुए प्रभुदेवा ने दबंग 3 को फैंस के सामने पेश किया है। सलमान खान,सई मांजरेकर,सोनाक्षी सिन्हा,अरबाज खान,किच्चा सुदीप,टीनू आनंद,महेश मांजरेकर,नवाब शाह,वरीना हुसैन लीड रोल में हैं।

फिल्म को रिलीज होते ही एक झटका लग गया है। मेकर्स और सलमान खान को झटका के लिए बुरी खबर है कि फिल्म रिलीज के दूसरे दिन ही ऑनलाइन लीक हो गई है।

दबंग 3 ऑनलाइन लीक हो चुकी है। ये फिल्म तमिलरॉकर्स पर लीक हुई है। इससे अब मेकर्स को कमाई में झटका लगने वाला है।

सलमान ने फिल्म को लीक से बचाने के लिए काफी कोशिश की थी। इतना ही नहीं शूटिंग के दौरान सलमान की एक भी फोटो सोशल मीडिया पर लीक नहीं होने दी गई थी। लेकिन इतना सब होने के बाद भी फिल्म लीक हो गई है।

ये पहली बार नहीं हुआ है जब तमिलरॉकर्स पर कोई फिल्म लीक हुई हो। इससे पहले भी कई फिल्में लीक हो चुकी हैं। वो चाहें बॉलीवुड, हॉलीवुड या साउथ की ही क्यों ना हों। 

फिल्म की कहानी

फिल्म की शुरुआत कॉमिक और एक्शन अवतार से होती है।जहां जहां चुलबुल पांडे (सलमान खान) एक शादी में लूटे गए सोने के गहनों को गुंटो से बचाकर उसे वापस दिलवाता है।इस केस को सुलझाते हुए ही चुलबुल का सामना एक बड़े माफिया बाली (सुदीप किच्चा) से होता है। जिसको देखकर चुलबुल के अतीत के घाव ताजा हो जाते हैं।  अब जब बाली एक बार फिर से उसकी जिंदगी में आ गया है को वह अपने फर्ज और परिवार की रक्षा में लग जाता है क्योंकि उसके कारण ही एक वक्त पर चुलबुल का सब कुछ छिन गया था।

दरअसल रज्जो (सोनाक्षी सिन्हा) से मिलने से पहले  चुलबुल खुशी (सई मांजरेकर) से प्यार करते थे।असल में चुलबुल की मां (डिंपल कपाड़िया) ने खुशी को चुलबुल के भाई मक्खी (अरबाज खान) के लिए पसंद किया था, मगर मक्खी को शादी करने में कोई रुचि नहीं थी। ऐसे में चुलबुल दहेज के खिलाफ जाकर अपनी पत्नी को डॉक्टर बनाने के लिए तैयार है। लेकिन उनके प्यार को किसी की नजर लग जाती है।

बाली की नजर खुशी पर पड़ जाती है और वह खुशी को पाने के लिए उतावला हो जाता है। इसी को लेकर बाली ने चुलबुल के साथ  अतीत में कुछ ऐसा किया है कि जिसका हिसाब अब चुलबुल उससे चुकता करेगा। वह बाली से बदला लेगा कि नहीं ये फिल्म देखने के बाद ही पका लगेगा।

Web Title: salman khan dabangg 3 movie leaked online

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे