सलमान की 'दंबग 3' के को-स्टार को आया हार्ट अटैक, स्टार ने की मदद

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 5, 2019 11:34 AM2019-07-05T11:34:45+5:302019-07-05T11:34:57+5:30

खबर के अनुसार फिल्म 'दबंग 3' में सलमान खान की पुलिस टीम में नजर आने वाले दद्दी पांडे को हार्ट अटैक आया था।

salman khan dabangg-3 co star got heart attack | सलमान की 'दंबग 3' के को-स्टार को आया हार्ट अटैक, स्टार ने की मदद

सलमान की 'दंबग 3' के को-स्टार को आया हार्ट अटैक, स्टार ने की मदद

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान लोगों की मदद करने के लिए बॉलीवुड में जाने जाते हैं। कई बार दंबग खान जरुरतमंदों की सहायता कर चुके हैं। खबरों की मानें तो एक्टर ने फिल्म 'दबंग 3' में साथ काम कर रहे एक्टर दद्दी पांडे की मदद की है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार फिल्म 'दबंग 3' में सलमान खान की पुलिस टीम में नजर आने वाले दद्दी पांडे को हार्ट अटैक  आया था। ये अटैल फिल्म के सेट पर एक्टर को नहीं आया है।

ऐसे में खबरों की मानें तो अपनी टीम के साथ एक्टर की सलमान खान ने मदद की है। दद्दी पांडे  तो मुंबई के गोरेगांव के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। फिलहाल वह अस्पताल में भर्ती हैं और कुछ दिनों में एक्टर को छुट्टी दे दी जाएगी।

सलमान खान इससे पहले भी लोगों की मदद कर चुके हैं। सलमान की बींग ह्यूमन लोगों की मदद करती है। इस के जरिए सलमान हमेशा की लोगों की मदद के लिए आगे रहते हैं। सलमान इन दिनों दबंग 3 की शूटिंग कर रहे हैं। सलमान की भारत ने हाल ही में जमकर कमाई की है।
 

Web Title: salman khan dabangg-3 co star got heart attack

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे