सलमान खान ने कमाई के मामले में अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार और आमिर खान को पछाड़ा

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 6, 2020 05:52 PM2020-03-06T17:52:23+5:302020-03-06T19:09:22+5:30

फैन्स के दिलों पर राज करने वाले सलमान खान हर मामले में सबसे आगे हैं। इस बात को उन्होंने साबित भी किया है। सलमान खान स्मार्टफोन ब्रांड के लिए सबसे ज्यादा कमाई करने वाले ब्रांड एंडोर्स बन गए हैं।

Salman khan become most expensive actor in Bollywood | सलमान खान ने कमाई के मामले में अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार और आमिर खान को पछाड़ा

सलमान खान ने कमाई के मामले में इन स्टार को छोड़ा पीछे (फोटो-इंस्टाग्राम)

Highlights सलमान खान स्मार्टफोन ब्रांड के लिए सबसे ज्यादा कमाई करने वाले ब्रांड एंडोर्स बने। सलमान खान बॉलीवुड के टॉप स्टार को कमाई के मामले में पीछे छोड़ चुके हैं।

सलमान खान बॉलीवुड के ऐसे एक्टर हैं जो रोजाना किसी न किसी कारण चर्चा में बने रहते हैं। एक बार फिर सलमान खान चर्चा में हैं लेकिन इस बार वह अपनी कमाई को लेकर सु्र्खियां बटोर रहे हैं। सलमान खान बॉलीवुड के टॉप स्टार्स को कमाई के मामले में पीछे छोड़ चुके हैं। सलमान खान  स्मार्टफोन ब्रांड के लिए सबसे ज्यादा कमाई करने वाले ब्रांड एंडोर्स बन गए हैं। कहा जा रहा है कि उन्होंने एक दिन के लिए 7 करोड़ रुपया चार्ज किया है। 

इससे पहले किसी भी स्टार ने इतने करोड़ रुपये चार्ज नहीं किए हैं। सलमान खान ने चाइनीज स्मार्ट फोन बैंड के लिए शूट किया था। जिसके लिए उन्होंने 7 करोड़ चार्ज किया और ये शूट करीब 4 से 5 दिन तक चला। इसके साथ ही सलमान ने अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार और आमिर खान को कमाई के मामले में पछाड़ दिया। इन बड़े-बड़े स्टार को पीछे छोड़ते हुए सलमान खान अब सबसे आगे निकल चुके हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान ऐड के लिए इतने करोड़ रुपये चार्ज करने वाले पहले एक्टर बन चुके हैं। इसके अलावा बिग बॉस में विकेंड के वॉर के लिए 31 करोड़ रुपये चार्ज किए थे. बता दें सलमान खान बिग बॉस को 10 बार होस्ट कर चुके हैं। और रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान 403 करोड़ की कमाई केवल बिग बॉस से की थी। वहीं बात करें सलमान खान के फिल्मों की तो जल्द ही वह राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म ईद पर रिलीज होगी, इस फिल्म का निर्देशन प्रभूदेवा कर रहे हैं। इसके पहले वह दबंग 3 में नजर आ चुके हैं। 

Web Title: Salman khan become most expensive actor in Bollywood

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे