ऑफिशियल- 'भारत' के बाद अब 'इंशा-अल्लाह' में जलवा बिखेरेंगे सलमान खान, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

By मेघना वर्मा | Published: June 6, 2019 06:18 PM2019-06-06T18:18:14+5:302019-06-06T18:18:14+5:30

सलमान खान और आलिया भट्ट जल्द ही पहली बार संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म इंशा-अल्लाह में दिखाई देने वाले हैं। इस बात की जानकारी सलमान और आलिया ने खुद ट्वीट करके बताई थी।

Salman Khan, alia bhatt and Sanjay Leela Bhansalimovie Inshallah release date Eid 2020 | ऑफिशियल- 'भारत' के बाद अब 'इंशा-अल्लाह' में जलवा बिखेरेंगे सलमान खान, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

ऑफिशियल- 'भारत' के बाद अब 'इंशा-अल्लाह' में जलवा बिखेरेंगे सलमान खान, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म भारत रिलीज हो गई है। वहीं इस फिल्म ने सलमान की ही पिछली रिलीज हुई कई फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ते हुए इस साल की अभी तक सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बनकर उबरी है। एक फिल्म की सफलता के बाद सलमान की अपकमिंग प्रोजेकेट इंशा-अल्लाह की रिलीज डेट भी फाइनल हो चुकी है। 

संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में सलमान खान के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी आलिया भट्ट। तरण आदर्श के ट्वीट की मानें तो इंशा-अल्लाह फिल्म साल 2020 के ईद पर रिलीज होगी। इस फिल्म को लेकर कुछ दिनों पहले भी चर्चा हुई थी। मगर इस फिल्म की रिलीज डेट अब फाइनल हो गई है। 

सलमान खान और आलिया भट्ट जल्द ही पहली बार संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म इंशा-अल्लाह में दिखाई देने वाले हैं। इस बात की जानकारी सलमान और आलिया ने खुद ट्वीट करके बताई थी। इसके बात से ही लोग इन दोनों स्टार्स को एक साथ ऑन स्क्रीन देखने के लिए बेताब हो रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने इस ऑन स्क्रीन जोड़ी पर सवाल भी उठाये थे। 



 

30 साल है अतंर

इंटरनेट पर वायरल हुई कुछ तस्वीरों में लोग ये बातें करते भी दिखे थे कि आलिया और सलमान के बीच लगभग 30 साल का अंतर है। इस बात को लेकर पूरे सोशल मीडिया पर लागातार गॉसिप बरकरार है। वहीं आलिया ने इस बात पर कहा था कि संजय लीला एक बेहतरीन डायरेक्टर हैं उनकी सोच पर कभी शक नहीं करना चाहिए। 

Web Title: Salman Khan, alia bhatt and Sanjay Leela Bhansalimovie Inshallah release date Eid 2020

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे