इस अंदाज में अपना 54वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे सलमान खान, पढ़ें पूरी खबर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 17, 2019 01:56 PM2019-12-17T13:56:43+5:302019-12-17T13:56:43+5:30

सलमान खान का जन्मदिन आने वाला है। 27 दिसंबर को सलमान खान का बर्थडे है। सलमान का ये 54वां बर्थडे है।

salman khan 54 birthday celebration full details | इस अंदाज में अपना 54वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे सलमान खान, पढ़ें पूरी खबर

इस अंदाज में अपना 54वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे सलमान खान, पढ़ें पूरी खबर

Highlightsबॉलीवुड स्टार सलमान खान एक से एक नायाब फिल्में फैंस को दे चुके हैं।सलमान सुपरस्टार्स की लिस्ट में आते हैं।

होने वाली है। इस फिल्म को लेकर सलमान खान खासा उत्साहित हैं। फिल्म का साथ उनका एक खास दिन भी आने वाला है।

जीहां सलमान खान का जन्मदिन आने वाला है। 27 दिसंबर को सलमान खान का बर्थडे है। सलमान का ये 54वां बर्थडे है। ऐसे में हाल ही में सलमान ने उनके बर्थडे से सेलेब्रिट करेंगे।

आजतक की खबर के अनुसार सलमान ने अपने जन्मदिन के प्यान को रिवील कर दिया है। सलमान ने बताया है कि वह अपने जन्मदिन वाले दिन क्या करना वाले हैं। सलमान ने कहा है कि मेरा बर्थडे के लिए कोई भी प्लान नहीं है। मेरी बहन अर्पिता प्रग्नेंट हैं। मैं अपना पूरा टाइम उसी के साथ स्पेंट करूंगा।

कहा जा रहा है कि अर्पिता की डिलीवरी के लिए सी सेक्शन सर्जरी करवानी होगी।  ऐसे में अर्पिता और आयुष ने सर्जरी के लिए 27 दिसबंर को दिन चुना है। इस तरब से कपल से खास दिन को और भी खास बनाने जा रहे हैं।  हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।

सभी को पता है कि 27 दिसबंर को सलमान खान का जन्मदिन होता है। ऐसे में कपल ने इस दिन को ही बच्चे के लिए चुना है।अर्पिता और आयुष की शादी को पांच साल हो गए हैं। दोनों की शादी 18 नवंबर 2014 को हुई थी।

सलमान अगले महीने 27 दिसंबर को 53वां जन्मदिन मनाएंगे। उनकी अगली फिल्म दगंल 3 भी दिसंबर में ही रिलीज होने वाली है। ये फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के जरिए एक बार फिर से सलमान खान चुलबुल पांडे बने नजर आएंगें।

Web Title: salman khan 54 birthday celebration full details

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे