न्यूड होकर साक्षी चोपड़ा ने ली सेल्फी, सोशल मीडिया पर वायरल हुई सेक्सी अंदाज की फोटो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 10, 2019 11:12 AM2019-07-10T11:12:34+5:302019-07-10T11:12:34+5:30

अब साक्षी ने सेल्फी लेते गुए न्यूड तस्वीर शेयर की हैं। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। इन फोटो में साक्षी बिना कपड़ों के सेल्फी लेते हुए नजर आ रही हैं।

sakshi chopra share nude pic in instagram | न्यूड होकर साक्षी चोपड़ा ने ली सेल्फी, सोशल मीडिया पर वायरल हुई सेक्सी अंदाज की फोटो

न्यूड होकर साक्षी चोपड़ा ने ली सेल्फी, सोशल मीडिया पर वायरल हुई सेक्सी अंदाज की फोटो

Highlightsसाक्षी चोपड़ा आए दिन सोशल मीडिया पर अपने हॉट अंदाज को पेश करती रहती हैं। साक्षी ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं।

रामानंद सागर की पड़पोती साक्षी चोपड़ा आए दिन सोशल मीडिया पर अपने हॉट अंदाज को पेश करती रहती हैं। साक्षी ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं।

दरअसल अब साक्षी ने सेल्फी लेते गुए न्यूड तस्वीर शेयर की हैं। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। इन फोटो में साक्षी बिना कपड़ों के सेल्फी लेते हुए नजर आ रही हैं। वह हाथ से अपनी बॉडी के ऊपर के हिस्से के ढके हुए हैं।

फैंस के बीच एक बार फिर से साक्षी का ये अंदाज छा गया है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब साक्षी ने इस तरह की फोटो डाली हों, साक्षी आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हॉट तस्वीरों का तड़का लगाती रहती हैं।


साक्षी की न्यूड पिक पर अब तक 36 हजार से भी ज्यादा लाइक आ चुके हैं। साक्षी कई बार टॉपलेस तस्वीर शेयर कर सोशल मीडिया पर सनसनी मचा चुकी हैं।साक्षी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

इंस्टाग्राम पर साक्षी के 5 लाख 35 हजार से ज्‍यादा फॉलोअर्स हैं।साक्षी का यू-ट्यूब चैनल भी हैं।फैंस को उम्मीद है कि साक्षी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। लेकिन वह बिना डेब्यू के ही फिलहाल फैंस के बीच छाई हुई हैं।

Web Title: sakshi chopra share nude pic in instagram

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे