जब करीना की ड्रेस को लेकर नाराज हुए थे सैफ अली खान, गुस्से में कहा- ये क्या पहन रखा है तुमने?

By वैशाली कुमारी | Published: June 28, 2021 10:26 AM2021-06-28T10:26:07+5:302021-06-28T10:26:07+5:30

करीना का लुक भले ही सबको बहुत पसंद आता है लेकिन उनके हस्बैंड सैफ अली खान कभी-कभी उनकी ड्रेस से नाखुश हो जाते हैं।

Saif was angry about Kareena's dress, revealed in interview | जब करीना की ड्रेस को लेकर नाराज हुए थे सैफ अली खान, गुस्से में कहा- ये क्या पहन रखा है तुमने?

करीना कपूर

Highlights तैमूर के जन्म के बाद भी करीना ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी थींकरीना कपूर और सैफ अली खान बॉलीवुड के रोमांटिक कपल्स मे से एक है

बॉलीवुड में सैफ अली खान और करीना कपूर की जोड़ी अक्सर सुर्खियों में रहती है। करीना अपने काम को लेकर काफी एक्टिव रहती हैं। बॉलीवुड गलियारों में उनके लुक की चर्चा होती रहती है। करीना का लुक भले ही सबको बहुत पसंद आता है लेकिन उनके हस्बैंड सैफ अली खान कभी-कभी उनकी ड्रेस से नाखुश हो जाते हैं।

दरअसल 2018 में फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के लिए करीना कपूर प्रमोशन के लिए पहुंची तो उनके लुक को देखकर सब तारीफ करने लगे। यह लोगों के लिए हैरान कर देने वाला पल था क्यूँकि उस समय करीना पहली बार मां बनने के बाद काम पर लौट रहीं थीं। तैमूर के जन्म के बाद भी करीना ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी थीं। वीरे दी वेडिंग के एक सॉन्ग लॉंचिंग इवेंट के मौके पर करीना कपूर पहुंची थी। इस मौके पर करीना का ट्रांसफॉर्मिंग लुक देखकर सब दंग रह गए थे।

उस दिन करीना कपूर ने ब्लैक कलर की क्रॉप टॉप के साथ श्रग और ट्रांसपैरेंट स्कर्ट पहनी हुई थी। प्रमोशनल इवेंट खत्म होने के बाद जब करीना घर लौटीं तो सैफ अली खान उनसे नाराज हो गए थे। करीना ने एक इंटरव्यू में इस बात की जानकारी दी थी। करीना ने कहा था कि उनके लुक को देख सैफ ने पूछा क्या पहन रखा है तुमने ?  इस पर करीना ने कहा 'अच्छी ड्रेस है सबने तारीफ की'। करीना पर नाराज होते हुए सैफ ने कहा ‘तुम ढंग के कपड़े पहन कर क्यों नहीं गई थी। जाओ और चेंज करो इसे’. करीना ने कहा कि जब बाद में उन्होंने सैफ को फोटो दिखाई तो बोले यह अच्छी ड्रेस है।

बता दे कि करीना कपूर और सैफ अली खान बॉलीवुड के रोमांटिक कपल्स मे से एक है। इन दोनों के दो बच्चे हैं और ये आपस मे एक दूसरे को काफी स्पेस भी देते हैं।

Web Title: Saif was angry about Kareena's dress, revealed in interview

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे