सुपरहिट वेब सीरिज के बाद सैफ अली खान और अली फजल एक साथ आएंगे नजर, इस एक्ट्रेस के साथ मचाएंगे धमाल

By मेघना वर्मा | Published: March 4, 2019 05:05 PM2019-03-04T17:05:27+5:302019-03-04T17:05:27+5:30

बॉलीवुड में इससे पहले भी कई हॉरर कॉमेडी फिल्म बन चुकी है। इसका सबसे रिसेंट एक्जाम्पल है राजुकमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है।

Saif Ali Khan and Ali Fazal together for a horror comedy flick | सुपरहिट वेब सीरिज के बाद सैफ अली खान और अली फजल एक साथ आएंगे नजर, इस एक्ट्रेस के साथ मचाएंगे धमाल

सुपरहिट वेब सीरिज के बाद सैफ अली खान और अली फजल एक साथ आएंगे नजर, इस एक्ट्रेस के साथ मचाएंगे धमाल

सेक्रेड गेम्स और मिर्जापुर जैसी सुपरहिट हिन्दी वेब सीरिज में काम करने के बाद सैफ अली खान और अली फजल उर्फ गुड्डू भईया इस बार एक साथ फर्दे पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं। खबर है कि जल्द ही सैफ अली खान और अली फजल एक हॉरर कॉमेडी में साथ काम करेंगे। इस फिल्म में उनके साथ दंगल फेम फातिमा सना शेख भी दिखाई देंगी। 

जारी सूचना से अभी इस बात का पता चला है कि इस साल अगस्त के महीने में इस नई फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। फिल्म की आधिकारिक घोषणा हो चुकी है। आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर करने के बाद फातिमा शेख इंडस्ट्री के एक और खान के साथ दिखाई देंगी। बताया जा रहा है कि ये एक हॉरर कॉमेडी होगी जिसमें अली और सैफ दोनों ही पुलिस वाले का किरदार निभाएंगे।



अभिषेक बच्चन को ऑफर हुई थी फिल्म

बॉलीवुड में इससे पहले भी कई हॉरर कॉमेडी फिल्म बन चुकी है। इसका सबसे रिसेंट एक्जाम्पल है राजुकमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री। जिसे बड़े पर्दे पर लोगों ने काफी पसंद किया है। कॉमेडी के साथ हॉरर का जॉनर आजकल लोगों को काफी पसंद आ रहा है। अब ये फिल्म किसको कितनी पसंद आएगी ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।   
 

Web Title: Saif Ali Khan and Ali Fazal together for a horror comedy flick

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे