मुथैला मुरलीधरन पर बनेगी फिल्म, सचिन तेंदुलकर निभाएंगे कैमियो रोल!

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 1, 2019 02:30 PM2019-08-01T14:30:19+5:302019-08-01T14:30:19+5:30

खास बात ये है कि मुरलीधरन की इस फिल्म का निर्देशन एनएस श्रीपथी कर रहे हैं। हालांकि अभी फिल्म का नाम फिक्स नहीं हुआ है।

Sachin Tendulkar to do a cameo in the biopic of Muttiah Muralitharan? | मुथैला मुरलीधरन पर बनेगी फिल्म, सचिन तेंदुलकर निभाएंगे कैमियो रोल!

मुथैला मुरलीधरन पर बनेगी फिल्म, सचिन तेंदुलकर निभाएंगे कैमियो रोल!

Highlights इस फिल्म की तैयारी शुरू कर दी गई हैं। फिल्म में मुरलीधरन के रोल में तमिल के सुपर स्टार विजय सेथुपथी नजर आने वाले हैं।

श्रीलंका के दिग्गज स्पिनर मुथैला मुरलीधरन का भला कौन दीवाना नहीं हैं। खबरों की मानों तो गेंदबाज के जीवन पर आधारित फिल्म बनने जा रही है।

 इस फिल्म की तैयारी शुरू कर दी गई हैं।  फिल्म में मुरलीधरन के रोल में तमिल के सुपर स्टार विजय सेथुपथी नजर आने वाले हैं। खास बात ये है कि मुरलीधरन की इस फिल्म का निर्देशन एनएस श्रीपथी कर रहे हैं। हालांकि अभी फिल्म का नाम फिक्स नहीं हुआ है।

खबरों की मानें तो मुरलीधरन की फिल्म में मास्टर ब्लास्ट सचिन तेंदुलकर भी नजर आ सकते हैं। सचिन फिल्म में कैमियो रोल में नजर आ सकते हैं। यानि फैंस को मैदान में दो दिग्गजों को देखने को मिलने वाला है। हालांकि अभी इस बात की आधिकारिक घोषणा नहीं की है। ऐसा बस खबरों में हैं कि सचिन में काम कर सकते हैं।

 लेकिन इतना साफ हो गया है कि फिल्म तमिल के अलावा और भी कई अहम भाषाओं में बनाई जाएगी। वहीं, खबरों की मानें तो भारत में खुद के ऊपर फिल्म बनने पर मुरलीधरन आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा है कि मैं सम्मनित महसूस कर रहा हूं। मुझे इस बात की खुशी है कि विजय जैसे दिग्गज एक्टर मेरी भूमिका को निभाएंगे। 


फिलहाल मैं इस फिल्म की क्रिएटिव टीम के सम्पर्क में हूं और बीते कई महीनों से फिल्म निर्माण की प्रक्रिया में शामिल हूं। क्रिकेट पर कई स्टार्स पर फिल्में बन चुकी हैं। इन दिनों 83 की शूटिंग जारी है। जो 1983 के वर्ल्ड कप की जीत पर आधारित है। इसमें कपिल देव को मुख्यता से पेश किया गया है। कपिल देव के रोल में रणवीर सिंह नजर आने वाले हैं।

Web Title: Sachin Tendulkar to do a cameo in the biopic of Muttiah Muralitharan?

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे