Saand Ki Aankh: सोशल मीडिया पर 'सांड की आंख' में भूमि-तापसी की एक्टिंग हुई तारीफ, यूजर्स ने कहा- दुनिया की बेस्ट फिल्म

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 25, 2019 11:03 AM2019-10-25T11:03:05+5:302019-10-25T11:57:17+5:30

सांड की आंख को लेकर बॉलीवुड सेलेब्स लेकर फैंस तक तापसी भूमि की फिल्म के दीवाने हो गए हैं। ट्विटर पर तापसी और भूमि की जमकर तारीफ हो रही है।

saand ki aankh movie celeb and fan reaction twitter | Saand Ki Aankh: सोशल मीडिया पर 'सांड की आंख' में भूमि-तापसी की एक्टिंग हुई तारीफ, यूजर्स ने कहा- दुनिया की बेस्ट फिल्म

Saand Ki Aankh: सोशल मीडिया पर 'सांड की आंख' में भूमि-तापसी की एक्टिंग हुई तारीफ, यूजर्स ने कहा- दुनिया की बेस्ट फिल्म

Highlightsबॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म सांड की आंख आज पर्दे पर रिलीज हो गई है।फिल्म उत्तर प्रदेश के बागपथ की शूटर दादियों चंद्रो और प्रकाशी तोमर के जीवन पर आधारित है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म सांड की आंख आज पर्दे पर रिलीज हो गई है। फिल्म उत्तर प्रदेश के बागपथ की शूटर दादियों चंद्रो और प्रकाशी तोमर के जीवन पर आधारित है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे बड़ी उम्र में दोनों शूटर बनीं। सांड की आंख का क्लेश अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 और राजकुमार राव की मेड इन चाइना से है।

 फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे यूपी के बागपथ के जोहरी गांव की शूटर दादियों चन्द्रो और प्रकाशी तोमर शूटर बनीं। दोनों की बहादुरी और कुछ कर गुजरने की ताकत  को फिल्म में दिखाया गया है। ट्रेलर आने के बाद से ही फिल्म की चर्चा हो रही है।तापसी  और भूमि फिल्म में 60 साल की औरत के लुक में नजर आ रही हैं, जिसकी हर ओर चर्चा हो रही है, वहीं इसको लेकर विवाद भी हुआ है।

बॉलीवुड सेलेब्स लेकर फैंस तक तापसी भूमि की फिल्म के दीवाने हो गए हैं। ट्विटर पर तापसी और भूमि की जमकर तारीफ हो रही है। दोनों की एक्टिंग को जमकर सराहा जा रहा है। आइए जानते हैं लोगों ने इस पर क्या कहा है-







फिल्म की कहानी

जोहरी गांव बागपथ की रहने वाली प्रकाशी तोमर और चंद्रो तोमर जो अपने घर परिवार को पूरी तरह से जी रही हैं। उनके परिवार में महिलाओं को बाहर जाने की इजाजत नहीं है। दोनों दादियों की जिंदगी केवल घर का काम बच्चे संभालना और खेत देखना है। उनके मर्दो को परेशानी ना और वह उनको पहचान सकें इसलिए वह अलग अलग रंग दुप्पटे पहनती हैं। सख्त नियमों में प्रकाशी और चंद्रो ने आधी उम्र निकाल दी है। लेकिन फिर वह चाहती हैं जैसी उनकी जिंदगी है वैसी उनकी बेटी या पोतियों की ना हो। लेकिन बेटियों और पोतियों की राह बनाते बनाते खुद प्रकाशी और चंद्र एक दिन शूटर दादी बन जाती हैं। इसके बाद कहानी में कई तरह के उतार चढा़व जाते हैं। 

English summary :
Bollywood actress Taapsee Pannu and Bhumi Pednekar's film Sand Ka Aankhen has been released on screen today. The film is based on the life of the shooter Shooter Dadi Chandro Tomar And Prakashi Tomar of Baghpat in Uttar Pradesh.


Web Title: saand ki aankh movie celeb and fan reaction twitter

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे