Saaho Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन बरकरार है प्रभास की 'साहो' का जादू, कमाए इतने करोड़ रुपये

By मेघना वर्मा | Published: September 1, 2019 09:06 AM2019-09-01T09:06:25+5:302019-09-01T09:13:33+5:30

Saaho Box Office Collection Day 2: प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो ने पहले ही दिन सभी रिकॉर्ड तोड़ते हुए 130 करोड़ से भी ऊपर वर्ल्ड वाइड में कमाई कर ली है। 

Saaho Box Office Collection Day 2: prabhas film saaho box office collection day 2 | Saaho Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन बरकरार है प्रभास की 'साहो' का जादू, कमाए इतने करोड़ रुपये

Saaho Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन बरकरार है प्रभास की 'साहो' का जादू, कमाए इतने करोड़ रुपये

Highlightsप्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो बड़े पर्दे पर 30 अगस्त को रिलीज हो गई है। फिल्म को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

लम्बे समय के बाद प्रभास की फिल्म 'साहो' रिलीज हो गई है। फैंस के सामने 'साहो' फिल्म 30 अगस्त को पेश कर दी गई है। प्रभास के फैंस के लिए यह फिल्म और भी खास है क्योंकि एक्टर की बॉलीवुड में यह पहली फिल्म हैं। वहीं इस फिल्म ने पहले दिन सभी रिकॉर्ड तोड़ 24 करोड़ की कमाई कर डाली है। सिर्फ पहले ही दिन नहीं दूसरे दिन भी फिल्म का ये जादू बरकरार है। 

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो प्रभास की फिल्म 'साहो' के हिंदी वर्जन ने दूसरे दिन 47.50 करोड़ रुपये की कमाई की है। वहीं पहले और दूसरे दिन के कलेक्शन को मिलाकर 'साहो' ने अभी तक नेट 70 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। अब चूंकी सोमवार को गणेश चतुर्थी की छु्ट्टी पड़ रही है तो कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म संडे और मंडे को भी अच्छा कलेक्शन कर सकती है। 

पहले ही दिन 130 के पार

'साहो' फिल्म के रिव्यू कुछ खास नहीं आए हैं मगर फिल्म ने पहले दिन वर्ल्ड वाइड में ताबड़तोड़ कमाई कर ली है। प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो' ने पहले ही दिन सभी रिकॉर्ड तोड़ते हुए 130 करोड़ से भी ऊपर वर्ल्ड वाइड में कमाई कर ली है। 

पहले दिन की बात करें तो फिल्म ने मुंबई, गुजरता में शानदार प्रदर्शन किया है। फिल्म में प्रभास के एक्शन सीन्स को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं श्रद्धा और प्रभास की केमेस्ट्री भी लोगों को जबरदस्त लग रही है। साहो की कहानी है एक ऐसे विलन की जो सारे साम्राज्य को खत्म करता है। चोर-पुलिस की इस कहानी में अंडरवर्ल्ड कलेक्शन भी है। 

Web Title: Saaho Box Office Collection Day 2: prabhas film saaho box office collection day 2

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे