saaho box office collection day 11 prabhas shraddha kapoor film | Saaho Box Office Collection Day 12: प्रभास-श्रद्धा की 'साहो' की ताबड़तोड़ कमाई जारी, जानें कलेक्शन
Saaho Box Office Collection Day 12: प्रभास-श्रद्धा की 'साहो' की ताबड़तोड़ कमाई जारी, जानें कलेक्शन

Highlightsफिल्म ने खासकर मुंबई गुजरात नें शानदार कमाई की है।फिल्म में प्रभास के जबरदस्त एक्शन सीन है।प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो' ने 12वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है।

प्रभास  और श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म साहो फाइनली फैंस के सामने पेश कर दी गई है। ये फिल्म प्रभास और श्रद्धा दोनों के लिए बेहद है। इस फिल्म से प्रभास बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रहे हैं। वहीं इसके साथ श्रद्धा दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम रख रही हैं क्योंकि इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म ने सातवें दिन शानदार कमाई की है।

साहो को  अमेरिका में जमकर पसंद किया जा रहा है। साहो ने अमेरिका में 30 लाख (21.49 करोड़ रुपये) डॉलर की कमाई के आंकड़े को पार कर लिया है। हिंदी संस्करण ने बॉक्स ऑफिस पर रविवार को लगभग 6 करोड़ रुपये की कमाई की है।हिंदी वर्जन ने 12वें दिन यानी मंगलवार को भी 3-4 करोड़ के बीच में कमाई कर डाली है।12 दिन में कुल 138 करोड़ की कमाई कर ली है।

फिल्म की शानदार कमाई

बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन हिंदी में 24 करोड़ से ऊपर कमाई की है। दूसरे दिन फिल्म ने 47.50 करोड़ की कमाई की है। तीसरे दिन फिल्म ने 29.48 करोड़ की कमाई की। चौथे दिन फिल्म ने 14 करोड़ की कमाई की थी। छठे दिन 7 करोड़ की कमाई की है। फिल्म में सातवें दिन भी 7 करोड़ के आसपास कमाई की है। फिल्म लगातार शानदार कमाई कर रही है।

फिल्म ने खासकर मुंबई गुजरात नें शानदार कमाई की है।फिल्म में प्रभास के जबरदस्त एक्शन सीन है। कुछ भी है प्रभास और श्रद्धा की जोड़ी ने पहले दिन अपना जलवा बिखेर दिया है। 

साहो की कहानी

जैसा कि फिल्म के ट्रेलर से ही पता चलता है कि 'साहो' में प्रभास का किरदार ही विलन के सारे साम्राज्य को खत्म करता है। फिल्म की कहानी मुंबई के इर्द गिर्द शुरू होती है। ये चोर पुलिस की कहानी है जिसमें अंडरवर्ल्ड कनेक्श को भा पेश किया गया है।फिल्म में चोर को पकड़ने के लिए मुंबई पुलिस अपने बेस्ट पुलिस ऑफीसर को उनके पीछे लगाती है। खास बात है कि फिल्म श्रद्धा और प्रभास पुलिस ऑफीसर के रोल में हैं। एक ब्लैक बॉक्स की तलाश है जिसमें है सभी के किस्मत की चाभी। इसके बाद कहानी कई शहरों से घूमते हुए कनेक्ट होती जाती है। 


Web Title: saaho box office collection day 11 prabhas shraddha kapoor film
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे