परिवार को कुछ हो गया तो मैं अनाथ हो जाऊंगी, 11 साल पहले भारत आईं यूक्रेन की अभिनेत्री नतालिया कोझेनोवा

By अनिल शर्मा | Published: February 28, 2022 08:34 AM2022-02-28T08:34:45+5:302022-02-28T08:45:43+5:30

अभिनेत्री नतालिया कोझेनोवा ने कहा  "मेरा पूरा परिवार  यूक्रेन के रिवने शहर में रहता है। जिसमें मेरी माँ, सौतेले पिता, दो भाई और दो भतीजे शामिल हैं। मेरे देश में स्थिति विकट है। रूसियों ने हम पर आक्रामक रूप से हमला किया है।"

russia ukraine crisis Ukrainian actress Natalia Kozhenova express fear about her family | परिवार को कुछ हो गया तो मैं अनाथ हो जाऊंगी, 11 साल पहले भारत आईं यूक्रेन की अभिनेत्री नतालिया कोझेनोवा

परिवार को कुछ हो गया तो मैं अनाथ हो जाऊंगी, 11 साल पहले भारत आईं यूक्रेन की अभिनेत्री नतालिया कोझेनोवा

Highlightsयूक्रेन की अभिनेत्री नतालिया कोझेनोवा 11 साल पहले अभिनय में करियर बनाने भारत आई थींअभिनेत्री ने बताया उनका परिवर यूक्रेन के रिवने शहर में रहता है और खुद को घर में बंद कर लिया हैअभिनेत्री ने कहा कि अगर मेरे परिवार को कुछ हो गया तो मैं अनाथ हो जाऊंगी

मुंबईः रूस द्वारा यूक्रेन पर हमले के बीच दूसरे देशों में रह रहे यूक्रेनी अपने परिवार को लेकर खासे चिंतित हैं। लगभग 11 साल पहले एक्टिंग में करियर बनाने भारत आईं यूक्रेन की अभिनेत्री नतालिया कोझेनोवा भी इस वक्त डर में जी रही हैं। कारण कि उनका परिवार यूक्रेन में है। और रूसी हमले को देखते हुए वह अपने परिवार की सलामती को लेकर काफी चिंतित हैं।

ई टाइम्स से बात करते हुए अभिनेत्री नतालिया कोझेनोवा ने कहा  "मेरा पूरा परिवार यूक्रेन के रिवने शहर में रहता है। जिसमें मेरी माँ, सौतेले पिता, दो भाई और दो भतीजे शामिल हैं। मेरे देश में स्थिति विकट है। रूसियों ने हम पर आक्रामक रूप से हमला किया है।"

अभिनेत्री प्रार्थना कर रही है। नतालिया ने आगे कहा, "मैंने कुछ घंटे पहले अपनी मां से बात की, जिन्होंने मुझे बताया कि रूसी सैनिक उनके शहर के नजदीक हैं और उन्हें घरों को खाली करने और बम-विस्फोट आश्रयों में जाने के लिए कहा जा रहा है। अभिनेत्री ने बताया कि उनके परिवार ने खुद को घर में बंद कर लिया है। क्योंकि उन्हें मारे जाने का डर है।  नेटवर्क का संकट भी है। मुझे डर है कि मैं उन तक नहीं पहुंच पाऊंगा।

उन्होंने आगे कहा कि वह चाहती हैं कि उनका परिवार भारत वापस आ जाए, 'लेकिन ऐसा करने का कोई तरीका नहीं है।' "अगर मेरे परिवार को कुछ हुआ तो मैं अनाथ हो जाऊंगा। मेरे पास उनके अलावा कोई नहीं है। मुझे उम्मीद है कि भारत यूक्रेन का समर्थन करेगा।" नतालिया ने वेब शो 'गंदी बात' और 'अतिथि तुम कब जाओगे?' और 'अंजुना बीच' जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। उन्होंने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म भानुमति की शूटिंग पूरी की है।

Web Title: russia ukraine crisis Ukrainian actress Natalia Kozhenova express fear about her family

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे