टेलीविजन की 'छोटी बहु' बनेगी दुल्हनिया, वेडिंग रिसेप्शन कार्ड की तस्वीर आई सामने

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: June 19, 2018 04:30 PM2018-06-19T16:30:02+5:302018-06-19T16:37:15+5:30

रुबीना टीवी के शो 'छोटी बहु' से फेमस हुई थी। अब रुबीना इन दिनों 'शक्ति:अस्तित्व के एहसास की' में नज़र आ रही है।

Rubina Dilaik and abhinav shukla eco friendly wedding reception card pictures | टेलीविजन की 'छोटी बहु' बनेगी दुल्हनिया, वेडिंग रिसेप्शन कार्ड की तस्वीर आई सामने

टेलीविजन की 'छोटी बहु' बनेगी दुल्हनिया, वेडिंग रिसेप्शन कार्ड की तस्वीर आई सामने

मुंबई, 19 जून: टेलीविज़न की 'छोटी बहु' रुबीना दिलाइक जल्द ही अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला के साथ तीन दिन बाद यानी 21 जून को शिमला की हसीं वादियों में शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। दोनों की शादी हिमाचली और पंजाबी रीती-रिवाज़ो से होगी।  

बता दें कि रुबीना की शादी का कार्ड इंटरनेट पर बहुत वायरल हुआ। शादी के कार्ड को पर्यावरण को ध्यान में रखकर डिज़ाइन किया गया। अब उनकी वेडिंग रिसेप्शन कार्ड की तस्वीरें भी सामने आयी हैं।

वैसे अभी कुछ दिन पहले दोनों की वेडिंग कार्ड की तस्वीरें सामने आयी थी और अब दोनों के वेडिंग रिसेप्शन कार्ड की तस्वीर सामने आ चुकी है। शादी के कार्ड की तरह ही रिसेप्शन का इनविटेशन कार्ड भी बहुत सुंदर है।

कुछ दिन पहले ही रुबीना ने कहा था कि मैं हमेशा से एक फेरिटेल वेडिंग चाहती थी। मेरा सपना पूरा होने जा रहा और मैं बहुत खुश हूँ रुबीना के रिसेप्शन का कार्ड सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।  कार्ड दिखने में बहुत क्लासी है और कार्ड पर आर और ए गोल्डन कर्व से बनाया गया है और कार्ड को एक वुडेन टच दिया गया है। 

बता दें कि शादी के सात दिन बाद यानी 28 जून को दोनों मुंबई और टीवी इंडस्ट्री के लोगो के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आयोजन करेंगे। 

रुबीना टीवी के शो 'छोटी बहु' से फेमस हुई थी। अब रुबीना इन दिनों 'शक्ति:अस्तित्व के एहसास की' में नज़र आ रही है। रुबीना के बॉयफ्रेंड अभिनव फिल्म 'अक्सर 2' में नज़र आ चुके हैं और साथ ही एक बेहतरीन फोटोग्राफर भी है। 

Web Title: Rubina Dilaik and abhinav shukla eco friendly wedding reception card pictures

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे