#MeToo अभियान: रोहित रॉय पर भी लगा यौन शोषण का आरोप, एक्टर ने कहा- वो मैं नहीं कोई और होगा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 11, 2018 09:48 AM2018-10-11T09:48:44+5:302018-10-11T09:49:17+5:30

Actor Rohit Roy accused of Harassment: टीवी-फिल्‍म एक्‍टर अभिनेता रोहित रॉय पर भी #MeToo कैंपेन के तहत एक महिला ने जबरदस्‍ती करने का आरोप लगाया है।

rohit roy accused of sexual harassment actor says it is not me | #MeToo अभियान: रोहित रॉय पर भी लगा यौन शोषण का आरोप, एक्टर ने कहा- वो मैं नहीं कोई और होगा

#MeToo अभियान: रोहित रॉय पर भी लगा यौन शोषण का आरोप, एक्टर ने कहा- वो मैं नहीं कोई और होगा

#MeToo के जरिए एक के बाद एक कलाकार के ऊपर यौन शोषण के आरोप लग रहे हैं।  ऐसे में अब इसी श्रेणी में टीवी-फिल्‍म एक्‍टर अभिनेता रोहित रॉय पर भी #MeToo कैंपेन के तहत एक महिला ने जबरदस्‍ती करने का आरोप लगाया है। महिला ने एक पत्रकार की मदद के द्वारा रोहित पर उसके साथ जबरदस्ती करने का खुलासा किया है। 

इस महिला ने आरोप लगाया है कि जब वह महज 16 साल की थी उस समय उसको रोहित ने खासा परेशान किया था।  इस महिला का कहना है कि रोहित रॉय उन्‍हें गंदे मैसेज भेजते थे। इतना ही नहीं उन्‍होंने कई बार मेरे साथ जबरदस्‍ती करने की कोशिशि और मुझे किश करने की कोशिश की। जबकि उनकी पत्‍नी बगल वाले कमरे में ही हुआ करती थी।

इतना ही नहीं इस महिला का ये भी कहना है कि मुझे नौकरी नहीं मिल रही थी और उन्होंने मुझे काम देने के लिए अपने ऑफिस भी बुलाया था। अच्छा ही हुआ जो मैं वहां नहीं गई। 

वहीं, इस पूरे प्रकरण पर रोहित ने भी अपनी प्रतिक्रिया पेश कर दी है। रोहित ने कहा है कि मैं वह शख्‍स ही नहीं हूं, जिसके बारे में यह महिला बात कर रही है, मैंने अपना अकाउंट पूरी तरह चैक किया है, मैंने कभी किसी को कोई गंदे संदेश नहीं भेज। लेकिन मैं यह जरूर जानना चाहूंगा कि वह इंसान कौन है? आपको पता चले तो मुझे भी बताएं.

English summary :
After Tanushree Dutta allegations on Nana Patekar, many other artists are accused of sexual assaults, one after another through #MeToo campaign. Now TV-film actor actor Rohit Roy has also been accused by a woman under the #MeToo Campaign after Alok Nath, Vikas Bahl and Kailash Kher. The woman with the help of a journalist has alleged Rohit Roy of harassment.


Web Title: rohit roy accused of sexual harassment actor says it is not me

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे