ऋषि कपूर से यूजर ने पूछा 'दारू का कोटा फुल है ना चिंटू चाचा', तो एक्टर ने दिया जबरदस्त जवाब, पढ़ें

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 25, 2020 09:03 AM2020-03-25T09:03:42+5:302020-03-25T09:37:14+5:30

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) से एक शख्स ने ऐसा सवाल किया है, जिस पर एक्टर ने उनको खरी-खोटी सुना दी है।

rishi kapoor twitter reaction on man asked about his alcohol kota | ऋषि कपूर से यूजर ने पूछा 'दारू का कोटा फुल है ना चिंटू चाचा', तो एक्टर ने दिया जबरदस्त जवाब, पढ़ें

फाइल फोटो

Highlightsऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। ऋषि सोशल मीडिया पर खुलकर अपनी राय रखते नजर आ रहे हैं।

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए और फैलने से रोकने के लिए अब पूरा देश 21 दिन तक पूरी तरह से बंद रहेगा। इस अहम बात की जानकारी खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता को संबोधित करते हुए दी है। मंगलवार रात 12 से 14 अप्रैल तक देश भर में लॉकडाउन रहेगा। पीएम मोदी के इस फैसले पर बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स ने ट्वीट किया है। ऐसे में ऋषि कपूर से एक यूजर ने सवाल किया है।

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) से एक शख्स ने ऐसा सवाल किया है, जिस पर एक्टर ने उनको खरी-खोटी सुना दी है। ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। ऋषि सोशल मीडिया पर खुलकर अपनी राय रखते नजर आ रहे हैं। वह एक मुद्दे पर सोशल मीडिया में खुलकर राय रखते हैं।

 21 दिन के लॉकडाउन के ऐलान के बाद एक यूजन ने बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर से सवाल किया है। ऋषि से पूछा है कि दारू का कोटा फुल है ना चिंटू चाचा। यूजर के इस सवाल पर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor ) ने अपने अंदाज में जवाब दिया। एक्टर ने यूजर के सवाल का जवाब देते हुए लिखा, "ये एक और इडियट। ऋषि के इस ट्वीट पर लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।


आपको बता दें कि भारत नें कोरोनावायरस के मरीजों की संख्या 500 पार  हो गई है। मंगलवार को करीब 52 नए मामले सामने आए हैं। वहीं कई मरीज इस बीमारी से ठीक हो चुके हैं।सोमवार को महाराष्ट्र, दिल्ली और पंजाब की सरकारों ने सोमवार को कर्फ्यू लागू कर दिया जबकि भारत के अधिकतर हिस्सों में लॉकडाउन हो गया था।

Web Title: rishi kapoor twitter reaction on man asked about his alcohol kota

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे