IPL के फिनाले से पहले श्रीदेवी को ऋषि कपूर ने कुछ यूं किया याद, जानें क्या है दोनों का कनेक्शन?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 27, 2018 06:39 PM2018-05-27T18:39:09+5:302018-05-27T18:39:09+5:30

क्रिकेट प्रेमियों के लिए आज का दिन बेहद खास है। आईपीएल 2018 का आज फिनाले है जिस पर हर किसी की निगाहें टिकी हुई हैं।

rishi kapoor remembers sridevi before the ipl 2018 finale watch video | IPL के फिनाले से पहले श्रीदेवी को ऋषि कपूर ने कुछ यूं किया याद, जानें क्या है दोनों का कनेक्शन?

IPL के फिनाले से पहले श्रीदेवी को ऋषि कपूर ने कुछ यूं किया याद, जानें क्या है दोनों का कनेक्शन?

मुंबई, 27 मई: क्रिकेट प्रेमियों के लिए आज का दिन बेहद खास है। आईपीएल 2018 का आज फिनाले है जिस पर हर किसी की निगाहें टिकी हुई हैं। एक ओर जहां क्रिकेट प्रेमी आज के फिनाले का इंतजार कर रहे हैं वहीं, एक ट्वीट आईपीएल से जोड़कर ऋषि कपूर ने पेश किया है। अपने ट्वीट के जरिए विवादों में फंसने वाले बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर ने श्रीदेवी को याद किया है।

 दरअसल आईपीएल और श्रीदेवी को याद करने का कोई कनेक्शन नहीं है। ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो को साझा किया है। इस वीडियो में श्रीदेवी की फिल्म नगीना के गाने मैं तेरी दुश्मन दुश्मन तू मेरा की फूटेज दिख रही है लेकिन इस फूटेज पर आईपीएल मशहूर ट्यून को एडिट किया गया है।

ऋषि ने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा है किआज आईपीएल का फिनाले है। इसके ट्यून को साल 1986 में रिलीज किया गया था। फिल्म ‘नगीना’ को साभार। इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर छा गए हैं।


24 फरवरी की रात श्रीदेवी का निधन हो गया। वहीं, ऋषि कपूर की तो उन्होंने श्रीदेवी के साथ कई फिल्मों में काम किया था।दोनों ने ‘नगीना’, ‘चांदनी’, ‘गुरुदेव’ और ‘बंजारन’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया था।

Web Title: rishi kapoor remembers sridevi before the ipl 2018 finale watch video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे