ऋषि की हालत में सुधार, अगले हफ्ते लौटेंगे शूट पर

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: February 4, 2020 09:40 AM2020-02-04T09:40:27+5:302020-02-04T09:40:27+5:30

ऋषि कपूर की हालत में अब सुधार है और वह अगले हफ्ते काम पर लौटेंगे। इसकी जानकारी उनकी अगली फिल्म के प्रड्यूसर ने दी।

rishi kapoor health update he is better now to resume work in few days | ऋषि की हालत में सुधार, अगले हफ्ते लौटेंगे शूट पर

ऋषि की हालत में सुधार, अगले हफ्ते लौटेंगे शूट पर

Highlightsऐक्टर ऋषि कपूर को हाल ही तबीयत खराब होने के चलते दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया था।ऋषि पिछले साल ही अपना कैंसर का इलाज कराकर न्यू यॉर्क से करीब 11 महीने बाद लौटे थे।

पिछले सितंबर में कैंसर का इलाज कराकर लौटे ऋषि कपूर को हाल ही में तबीयत खराब होने के कारण दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस वजह से फैंस चिंतित हो गए थे. ऋषि अब बिल्कुल ठीक हैं और अगले हफ्ते से शूट पर लौटने वाले हैं.

ऋषि ने बताया, ''मुझे इंफेक्शन हुआ था और उसका इलाज चल रहा है. घबराने की कोई बात नहीं है. शायद प्रदूषण की वजह से मुझे इंफेक्शन हो गया.'' अभिनेता इन दिनों फिल्म 'शर्माजी नमकीन' की शूटिंग कर रहे हैं.

इस फिल्म के प्रोड्यूसर हनी त्रेहान ने बताया कि ऋषि अगले हफ्ते से शूट पर लौटेंगे. वह पहले से बेहतर हैं और जल्द अस्पताल से डिस्चार्ज हो जाएंगे.

Web Title: rishi kapoor health update he is better now to resume work in few days

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे