मुंबई में भारत का पहला ओपन-एयर रूफटॉप ड्राइव-इन थिएटर खोलेगी रिलायंस, जानिए इसके बारे में

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 2, 2021 11:06 AM2021-11-02T11:06:16+5:302021-11-02T11:09:32+5:30

जेडब्ल्यूडी में नाइन डाइन लॉन्च किया जाएगा। यह एक बहु-व्यंजन कैजुअल-डाइन अनुभव होगा जो नौ वैश्विक व्यंजनों के आउटलेट का मेल होगा।

reliance industries announces opening of world's first rooftop open-air Jio drive-in theatre in mumbai | मुंबई में भारत का पहला ओपन-एयर रूफटॉप ड्राइव-इन थिएटर खोलेगी रिलायंस, जानिए इसके बारे में

मुंबई में भारत का पहला ओपन-एयर रूफटॉप ड्राइव-इन थिएटर खोलेगी रिलायंस, जानिए इसके बारे में

Highlightsजियो वर्ल्ड ड्राइव को 5 नवंबर को खोला जाएगापीवीआर द्वारा संचालित, जियो ड्राइव-इन में 290 कारों की क्षमता है

मुंबई: रिलायंस इंडस्ट्रीज ने मुंबई में जियो वर्ल्ड ड्राइव (जेडब्ल्यूडी) में दुनिया का पहला रूफटॉप, ओपन-एयर, जियो ड्राइव-इन थिएटर खोलने की घोषणा की। जियो वर्ल्ड ड्राइव (जेडब्ल्यूडी), रिलायंस द्वारा अनावरण किया गया प्रीमियम शॉपिंग मॉल, मुंबई में ग्राहकों को प्रौद्योगिकी, शैली और अत्याधुनिक नवाचार के साथ विश्व स्तरीय खुदरा अनुभव प्रदान करने के लिए तैयार है। इसे 5 नवंबर को खोला जाएगा।

JWD के निर्माण के पीछे के दर्शन और विजन के बारे में बताते हुए रिलायंस रिटेल की निदेशक ईशा अंबानी ने कहा- Jio वर्ल्ड ड्राइव का जन्म इस अंतर्दृष्टि से हुआ है कि आधुनिक ग्राहक खरीदारी को एक संवेदी रूप से समृद्ध अनुभव के रूप में देखते हैं - जो मजेदार, अन्वेषण से भरा है। ईशा ने आगे कहा- जेडब्ल्यूडी के साथ, हम मुंबई में दुनिया भर से सर्वश्रेष्ठ खुदरा और मनोरंजन अनुभव ला रहे हैं। यह सिर्फ एक ब्रांड या जगह नहीं है, बल्कि व्यक्तिगत अनुभवों की एक पूरी नई दुनिया है जो ग्राहकों को रोमांचित करेगी। जैसा मुंबईवासियों ने कबी नहीं अनुभव किया होगा। यह 5 नवंबर को खुलेगी।

पीवीआर द्वारा संचालित, जियो ड्राइव-इन में 290 कारों की क्षमता है 

पीवीआर द्वारा संचालित, जियो ड्राइव-इन में 290 कारों की क्षमता है जो मुंबई में सबसे बड़ी सिनेमा स्क्रीन है। यह दर्शकों को एक अद्वितीय सिनेमाई अनुभव प्रदान करने के लिए सुसज्जित है। यह अवधारणा विशेष रूप से वर्तमान में मनोरंजन का एक बिल्कुल नया स्रोत होने वाला है। और यह अपनी कार से फिल्में देखने का एक नया तरीका लाएगा। इसके साथ ही यह मुंबई के बेहतरीन खेल और मनोरंजन कॉर्पोरेट और जीवन शैली सुविधाओं में से एक है। जेडब्ल्यूडी भारत के कुछ सबसे प्रसिद्ध पाक विशेषज्ञों के साथ साझेदारी में एफ एंड बी अवधारणाओं का एक मेल बनाकर शहर के भोजन और पाक परिदृश्य को फिर से तैयार कर रहा है। 

जानकारी के मुताबिक जल्द ही जेडब्ल्यूडी में नाइन डाइन लॉन्च किया जाएगा। यह एक बहु-व्यंजन कैजुअल-डाइन अनुभव होगा जो नौ वैश्विक व्यंजनों के आउटलेट का मेल होगा। इसके साथ ही एफ एंड बी की अवधारणा में एक नया इतालवी रेस्तरां, मोटोडो भी शामिल किया जाना है जो एक पौष्टिक भोजन प्रदान करने के लिए परिष्कृत खाद्य तकनीकों और प्रामाणिक सामग्री का इस्तेमाल किया जाएगा।

Web Title: reliance industries announces opening of world's first rooftop open-air Jio drive-in theatre in mumbai

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे