धनुष के बाद अब साउथ के इस एक्टर की लकी चार्म बनेंगी सोनम कपूर, रिवील हुई 'द जोया फैक्टर' की रिलीज डेट

By मेघना वर्मा | Published: March 9, 2019 11:39 AM2019-03-09T11:39:43+5:302019-03-09T11:39:43+5:30

वहीं Dulquer Salmaan के बारे में बात करते हुए सोनम कपूर ने बताया कि उन्हें Dulquer एक्टर उन्हें काफी क्यूट लगते हैं। सोनम ने बताया कि वो सलमान की फिल्म ओके कानमानी उन्होंने देखी और फिल्म उन्हें काफी पसंद आयी।

Release date of The Zoya Factor star Sonam Kapoor and Dulquer Salmaan movie | धनुष के बाद अब साउथ के इस एक्टर की लकी चार्म बनेंगी सोनम कपूर, रिवील हुई 'द जोया फैक्टर' की रिलीज डेट

धनुष के बाद अब साउथ के इस एक्टर की लकी चार्म बनेंगी सोनम कपूर, रिवील हुई 'द जोया फैक्टर' की रिलीज डेट

सोनम कपूर अपनी एक्टिंग के साथ अपने फैशन आइकन और अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जानी जाती हैं। सोनम की नई फिल्म द जोया फैक्टर की नई रिलीज डेट आ गई है। सोनम कपूर और Dulquer Salmaan  की फिल्म जोया फैक्टर इस साल 5 अप्रैल को रिलीज होगी। अनुजा चौहान की बुक द जोया फैक्टर पर बेस्ड है ये कहानी। 

फिल्म में Dulquer Salmaan इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन के रोल में दिखाई देंगे वहीं सोनम कपूर एक एड एजेंसी में काम करती वर्किंग वुमेन के रोल में रहेंगी। फिल्म में ऐसा दिखाया गया है कि वो टीम के लिए लकी साबित होती हैं। फिल्म को फॉक्स स्टार हिंदी के प्रोडक्शन के अंडर बन रही हैं। 

वहीं Dulquer Salmaan के बारे में बात करते हुए सोनम कपूर ने बताया कि उन्हें Dulquer एक्टर उन्हें काफी क्यूट लगते हैं। सोनम ने बताया कि वो सलमान की फिल्म ओके कानमानी उन्होंने देखी और फिल्म उन्हें काफी पसंद आयी। सोनम ने कहा कि वो पहले भी साउथ के हीरो धानुष के साथ रांझना किया है वो भी उनकी बॉलीवुड डेब्यू थी। 



 

फिल्म के डायरेक्टर ने फिल्म पर बोलते हुए कहा कि ये फिल्म क्रिकेट के रुम और सुपरस्टेशन और लक पर बनी फिक्शन मूवी है। फिल्म को पूजा शेट्टी डेओरा और आरती शेट्टी को प्रॉड्यूस कर रहे हैं। 
 

Web Title: Release date of The Zoya Factor star Sonam Kapoor and Dulquer Salmaan movie

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे