RAW - Romeo Akbar Walter Official Trailer: देशवासियों के गुस्से का बदला लेंगे जॉन अब्राहम, देशभक्ति और एक्शन से लबरेज है ट्रेलर

By मेघना वर्मा | Published: March 4, 2019 02:19 PM2019-03-04T14:19:01+5:302019-03-04T14:19:01+5:30

सच्ची घटना पर आधारित RAW - Romeo Akbar Walter की कहानी है 1971 के भारत-पाकिस्तान के बीच हुए जंग के समय की। जिसमें जॉन एक रॉ एजेंट हैं। जिन्हें ट्रेन्ड करके पाकिस्तान भेजा जाता है।

RAW - Romeo Akbar Walter Official Trailer: watch John Abraham movie trailer | RAW - Romeo Akbar Walter Official Trailer: देशवासियों के गुस्से का बदला लेंगे जॉन अब्राहम, देशभक्ति और एक्शन से लबरेज है ट्रेलर

RAW - Romeo Akbar Walter Official Trailer: देशवासियों के गुस्से का बदला लेंगे जॉन अब्राहम, देशभक्ति और एक्शन से लबरेज है ट्रेलर

देश के हालात इन दिनों ऐसे हैं कि पूरी जनता जनार्दन इस समय देशभक्ति की आग में जल रहा है। पुलवामा अटैक के बाद पूरा देश इस समय आक्रोश में है। कहीं लोग पाकिस्तान से बदला लेने की बात कर रहे तो कहीं जवाब देने की। इसी आग को हवा देने जॉन अब्राहम की मोस्ट अवेटेड फिल्म RAW - Romeo Akbar Walter का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। फुल ऑफ एक्शन और वॉर के साथ जॉन बेहद ही टफ लुक में दिखाई दे रहे हैं। 

क्या है RAW - Romeo Akbar Walter की कहानी

सच्ची घटना पर आधारित RAW - Romeo Akbar Walter की कहानी है 1971 के भारत-पाकिस्तान के बीच हुए जंग के समय की। जिसमें जॉन एक रॉ एजेंट हैं। जिन्हें ट्रेन्ड करके पाकिस्तान भेजा जाता है। जहां से इंफॉर्मेशन लेकर वो इंडिया को ट्रांसफर्र करते हैं। बताया तो ये भी जा रहा है कि फिल्म में पाकिस्तान की हार को दिखाया जाएगा। 



 

कैसा है RAW - Romeo Akbar Walter का ट्रेलर

दो मिनट 46 सेकेंड के इस ट्रेलर की शुरुआत होती जॉन से। हाथ में गन लिए जॉन बंदूक भी चलाते है और नेक्सट सीन में लाइटर से  सिगरेट जलाकर उसका धुआं भी निकालते हैं। जॉन का डायलॉग ''एक आम इंसान को खान बना देना...अपनों को उनका औकात दिखा देना...'' आपको पहले ही फ्रेम से कनेक्ट कर जाता है। जॉन इस फिल्म में तीन किरदार निभाते दिखेंगे। फिल्म में जॉन  सीमा पार एक अंडर कवर मिशन पर जाते हैं। दुश्मन देश में घिरे हुए जॉन की इस फिल्म का ट्रेलर आपके अंदर रोमांच जगा जाएगा। 

फिल्म में जॉन के साथ मॉनी रॉय और जैकी श्रॉफ भी दिखेंगे। जिन्हें ट्रैलर में ठीक-ठाक जगह मिल गई है। ट्रेलर देखकर तो यही लग रहा है कि फिल्म के एक्शन सीन्स भी जबरजस्त होंगे। देशभक्ति से लबरेज, रॉबी ग्रेवाल के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म RAW - Romeo Akbar Walter आगामी 5 अप्रैल को सिनेमा घरों में रिलीज होगी।

जॉन ने क्या चुन लिया है अपना जॉनर

जॉन अब्राहम पिछले कुछ दिनों से देशभक्ति और आर्मी वाली ही फिल्मों में एक्ट करते दिखाई दे रहे हैं। RAW - Romeo Akbar Walter से पहले परमाणु, सत्यमेव जयते जैसी फिल्मों में दिख चुके हैं। लग तो यही रहा है कि जॉन ने अपना जॉनर चुन लिया है। अक्षय कुमार के बाद जॉन पर अब देश का भार है।  

English summary :
RAW - Romeo Akbar Walter Official Trailer: Based on the true story of RAW - Romeo Akbar Walter is the story of the 1971 war between India and Pakistan. In which John plays a role of raw agent.


Web Title: RAW - Romeo Akbar Walter Official Trailer: watch John Abraham movie trailer

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे