अक्षय कुमार की एक्स गर्लफ्रेंड ने भी स्वीकारा बाला चैलेंज, किया जबरदस्त डांस

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 19, 2019 12:59 PM2019-10-19T12:59:30+5:302019-10-19T12:59:30+5:30

रवीना टंडन और अक्षय कुमार किसी जमाने में रिलेशनशिप में थे। लेकिन अब सालों बाद रवीनों ने अक्षय के बाला चैलेंज का स्वीकार करते हुए डांस किया है।

raveena tandon takes up akashay kumar bala challenge | अक्षय कुमार की एक्स गर्लफ्रेंड ने भी स्वीकारा बाला चैलेंज, किया जबरदस्त डांस

अक्षय कुमार की एक्स गर्लफ्रेंड ने भी स्वीकारा बाला चैलेंज, किया जबरदस्त डांस

एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 इस साल 26 अक्टूबर को पर्दे पर रिलीज होने वाली है। फिल्म के ट्रेलर को फैंस से जमकर वाहवाही मिली है। अब फैंस को फिल्म का जमकर इंतजार है। ऐसे में फिल्मम रिलीज से पहले फिल्म से जुड़ा एक चैलेंज इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस चैलेंज को खुद अक्षय ने ही शुरू किया है।

इस चैलेंज को बाला चैलेंज नाम दिया गया है। फैंस इस चैलेंज को पूरा करते हुए भी नजर आ रहे हैं। इसके वीडियोज भी जमकर शेयर कर रहे हैं। इस चैलेंज को अक्षय की एक्स गर्लफ्रेंड रवीना टंडन ने भी स्वीकार किया है।


हाल ही में स्टार प्लास के  ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर नच बलिए शो का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया गया। इसमें रवीना टंडन हाउसफुल 4 के फेमस गाने शैतान का साला पर डांस पर डांस करती नजर आई  हैं।

शो में नजर आने वाली जोड़ी आलम मक्कड़ और श्रद्धा आर्या  ने शैतान का साला पर डांस किया था। जिसके बाद दोनों ने डड रवीना टंजन और अहमद से बाला चैलेंज एक्सेप्ट करने को कहा। फिर दोनों ने बाला चैलेंज पर जमकर डांस किया।

फैंस को बता दें कि बाला चैलेंज को आयुष्मान खुराना, रणवीर सिंह, वरुण धवन, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ जैसे कई स्टार्स पूरा कर चुके हैं। ये चैलेंज सोशल मीडिया में तेजी से छाया हुआ है। 
 

Web Title: raveena tandon takes up akashay kumar bala challenge

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे