raveena tandon becomes nani | नानी बनीं रवीना टंडन, घर में हुआ नन्हे मेहमान का स्वागत- देखें फोटो
नानी बनीं रवीना टंडन, घर में हुआ नन्हे मेहमान का स्वागत- देखें फोटो

Highlights रवीना टंडन इन दिनों डांस रिएलिटी शोज में बतौर जज के रुप में दिखाई दे रही हैं।अपनी एक्टिंग और डांस से सभी का दिल जीतने वाली रवीना नानी बन गई हैं।


रवीना टंडन इन दिनों डांस रिएलिटी शोज में बतौर जज के रुप में दिखाई दे रही हैं। अपनी एक्टिंग और डांस से सभी का दिल जीतने वाली रवीना नानी बन गई हैं।उनकी बेटी छाया ने बच्चे को जन्म दिया है।

 रवीना अपने ग्रैंड किड को घर भी लेकर आ गई हैं।इस दौरान की फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। बच्चे का जोर शोर से स्वागत किया गया है।रवीना ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए नानी बनने की जानकारी दी है।

रवीना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि रवीना ने फोटो शेयर करते हुए एक स्वीट नोट लिखा. रवीना ने लिखा- Thanking the pantheon almighty . The baby comes home। हालाकि ये पता नहीं लगा है कि बेटा हुआ है या फिर बेटी।


हाल में हुआ बेबी शावर

हाल ही में रवीना ने बेटी छाया के लिए शानदार शावर पार्टी का भी आयोजन किया था। बता दें साल 1995 में रवीना टंडन ने दो लड़िकयों को गोद लिया था। उस वक्त पूजा की उम्र 11 साल और छाया की 8 साल थी। रवीना ने अपनी दोनों बेटियों की परवरिश की। उन्हें पढाया-लिखाया और उनकी शादी भी करवाई। वहीं अब छाया मां बनने वाली हैं। जिसके लिए रवीना टंडन ने शानदार बेबी पार्टी रखी थी। 

पिंकविला की खबर की मानें तो इस पार्टी में रवीना टंडन के करीबी दोस्त मौजूद थे। पार्टी में रवीना की खुद की बेटी राशा ठडानी भी मौजूद थीं। 

वर्क फ्रंट पर बात की जाए तो रवीना आखिरी बार साल 2017 में 'शब' में नजर आई थीं। इसके बाद रवीना ने साल 2019 में आई 'खानदानी शफाखाना' में एक कैमियो किया।


Web Title: raveena tandon becomes nani
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे