रत्ना पाठक अपनी छोटी बहन सुप्रिया पाठक को उनकी बात न मानने पर आत्महत्या की देती थीं धमकी, ट्विंकल के शो में किया खुलासा

By अनिल शर्मा | Published: June 25, 2023 09:54 AM2023-06-25T09:54:12+5:302023-06-25T10:12:52+5:30

ट्वीक इंडिया के लिए ट्विंकल खन्ना के साथ एक साक्षात्कार में, उन्होंने अपने बचपन के दिनों के किस्से साझा किए। जब ट्विंकल ने रत्ना से पूछा कि क्या वह सुप्रिया को धमकाती है जो उससे चार साल बड़ी है, तो उसने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया, “हां, बिल्कुल, बड़ी बहनें किस लिए होती हैं?

Ratna Pathak Shah would threaten Supriya Pathak with suicide if she didn't obey her Revealed in Twinkle's show | रत्ना पाठक अपनी छोटी बहन सुप्रिया पाठक को उनकी बात न मानने पर आत्महत्या की देती थीं धमकी, ट्विंकल के शो में किया खुलासा

रत्ना पाठक अपनी छोटी बहन सुप्रिया पाठक को उनकी बात न मानने पर आत्महत्या की देती थीं धमकी, ट्विंकल के शो में किया खुलासा

Highlightsरत्ना पाठक और सुप्रिया ने ट्विक इंडिया में कई किस्से साझा किए।रत्ना ने कहा कि वह सुप्रिया को इमोशनल ब्लैकमेल किया करती थीं।

मुंबईः दिग्गज अभिनेत्री रत्ना पाठक शाह ने एक हालिया साक्षात्कार में खुलासा किया है कि वह कैसे अपनी छोटी बहन अभिनेत्री सुप्रिया पाठक को धमकाया करती थीं। रत्ना पाठक सुप्रिया से चार साल बड़ी हैं। दोनों  दिवंगत दिग्गज अभिनेत्री दीना पाठक की बेटियां हैं। रत्ना ने जहां अभिनेता नसीरुद्दीन शाह से शादी की है, वहीं सुप्रिया ने अभिनेता पंकज कपूर से शादी की है। रत्ना ने बताया कि वह सुप्रिया को ब्लैकमेल किया करती थीं। 

ट्वीक इंडिया के लिए ट्विंकल खन्ना के साथ एक साक्षात्कार में, उन्होंने अपने बचपन के दिनों के किस्से साझा किए। जब ट्विंकल ने रत्ना से पूछा कि क्या वह सुप्रिया को धमकाती है जो उससे चार साल बड़ी है, तो उसने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया, “हां, बिल्कुल, बड़ी बहनें किस लिए होती हैं? छोटी बहनें किस लिए होती हैं? उन्हें धमकाने के लिए ही है।”

वहीं सुप्रिया ने कहा कि वह खुद एक बहुत चिड़चिड़ी बच्ची थी जो थोड़ी सी बात पर रोने लगती थीं। उन्होंने यह भी दावा किया कि स्क्रीन पर रोने के लिए उन्होंने कभी ग्लिसरीन का इस्तेमाल नहीं किया। धमकाने के तरीकों के बारे में बताते हुए सुप्रिया ने कहा, "उसने (रत्ना) मुझे कभी नहीं मारा, लेकिन वह... रत्ना वाक्य को पूरा करते हुए कहती हैं "मैंने किसी भी अच्छी लड़की की तरह भावनात्मक ब्लैकमेल किया करती थी"।

सुप्रिया आगे बताती हैं कि, " मम्मी पापा के एक कमरा था जहां एक खिड़की थी। खिड़की खोलने पर वहां एसी था। उन्हें पता था कि वह नहीं गिरेगी लेकिन वह जाती थी और एक पैर को उसपर रख देती थी और कहती थी, 'अगर 'तुम ऐसा नहीं करोगी तो, मैं कूद जाऊंगा।' लेकिन वह जानती थी कि वह वहां से गिरेंगी नहीं। इसपर रत्ना ने कहा कि अभिनय यही है।

इस साल रत्ना वेब सीरीज 'हैप्पी फैमिली: कंडीशंस अप्लाई' में नजर आई थीं। वह अपनी पहली गुजराती फिल्म कच्छ एक्सप्रेस में भी नजर आई थीं। सुप्रिया पिछले साल वेब सीरीज होम शांति में नजर आई थीं। अब वह अपनी आने वाली फिल्म सत्यप्रेम की कथा में कार्तिक आर्यन की मां के किरदार में नजर आएंगी। यह 29 जून को रिलीज होगी।

Web Title: Ratna Pathak Shah would threaten Supriya Pathak with suicide if she didn't obey her Revealed in Twinkle's show

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे