विजय देवरकोंडा संग रिश्ते पर रश्मिका मंदाना ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'एक साल में कर रही 5 फिल्में फिर भी...'

By मनाली रस्तोगी | Published: August 9, 2022 01:26 PM2022-08-09T13:26:28+5:302022-08-09T14:10:55+5:30

अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने अपने निजी जीवन को लेकर चुप्पी तोड़ते हुए विजय देवरकोंडा को डेट वाली खबरों के बारे में बात की। जानिए रश्मिका ने क्या कहा।

Rashmika Mandanna breaks her silence on rumours with Vijay Deverakonda | विजय देवरकोंडा संग रिश्ते पर रश्मिका मंदाना ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'एक साल में कर रही 5 फिल्में फिर भी...'

विजय देवरकोंडा संग रिश्ते पर रश्मिका मंदाना ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'एक साल में कर रही 5 फिल्में फिर भी...'

Highlightsअभिनेत्री रश्मिका मंदाना अक्सर ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं।इन दिनों वो अभिनेता विजय देवरकोंडा को डेट करने को लेकर सुर्खियों में हैं।हालांकि, वह किसी भी बात की पुष्टि या खंडन करने के मूड में नहीं हैं।

मुंबई: अभिनेत्री रश्मिका मंदाना अक्सर ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। इन दिनों वो अभिनेता विजय देवरकोंडा को डेट करने को लेकर सुर्खियों में हैं। लेकिन वह किसी भी बात की पुष्टि या खंडन करने के मूड में नहीं हैं। रश्मिका को लोगों द्वारा उनके जीवन के बारे में अटकलें लगाने से कोई फर्क नहीं पड़ता, वह नहीं चाहतीं कि वो इस पर विश्वास करें।

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, रश्मिका ने कहा, "कभी-कभी मैं ऐसे होती हूं कि अरे यार, मैं साल में पांच फिल्में कर रही हूं लेकिन आप अभी भी आ रहे हैं और मुझसे पूछ रहे हैं कि आप किसे डेट कर रही हैं? आपका निजी जीवन क्या है? लेकिन मैं समझती हूं कि हम एक्टर्स हैं और सबका ध्यान हम पर है, लोग आपके बारे में अधिक जानना चाहते हैं।" 

उन्होंने आगे कहा, "मेरे करियर की शुरुआत से ही ऐसा रहा है...वह किसे डेट कर रही है या ठीक है वह इस व्यक्ति के साथ है। एक्टर्स सुर्खियों में हैं, आप इसके बारे में बात कर सकते हैं, लेकिन जब मेरी बात आती है, तो मैं उनसे कहना चाहती हूं कि जब तक मैं इसे अपने शब्दों में न कहूं, तब तक किसी निष्कर्ष पर न पहुंचें।" देवरकोंडा के साथ उनके अनुमानित प्रेम संबंध के बारे में अनुमान इतने जोर से हैं कि उन्हें चैट शो कॉफी विद करण के सोफे पर भी सुना जा सकता है। रश्मिका का कहना है कि वो इस बारे में सुन चुकी हैं, लेकिन उन्हें सिर्फ हंसी आती है। 

रश्मिका मंदाना ने कहा कि मुझे यह बहुत प्यारा लगता है। मैंने ये एपिसोड और बातचीत देखी है। साथ ही मुझे लगता है कि यह सिर्फ एक बातचीत है और यह ऐसा कुछ नहीं है जिस पर आपको शादी करनी चाहिए। ठीक है, यह कुछ ऐसा है जिसके बारे में बात करने में उन्हें मजा आ रहा है, इसलिए आगे बढ़ें। हालांकि, अभिनेत्री ने इन खबरों की पुष्टि या खंडन करने पर कहा कि मुझे लगता है कि इसके बारे में बात करने का कोई मतलब नहीं है।

अभिनेत्री ने कहा, "जब काम की बात आती है तो मैं कह सकती हूं कि मैं किस फिल्म पर काम कर रही हूं या फिल्म कब रिलीज होगी। यह एक पुष्टि है। लेकिन निजी जीवन कोई ऐसी चीज नहीं है जिसके बारे में मैं बात करना चाहती हूं। हालांकि, ऐसा नहीं है कि मैं सिर्फ यह व्यक्ति बनने जा रही हूं जो किसी को भी मेरे जीवन के बारे में बात करने की अनुमति नहीं देगी।"

अभिनेत्री ने आगे कहा, "मेरे लिए जब तक मैं यह नहीं जानती कि कुछ निश्चित है, जब तक मैं कोई निष्कर्ष नहीं निकाल लेती, मैं इसके बारे में कभी बात नहीं कर सकती।" रश्मिका का कहना है कि तब तक के लिए वो अपने निजी जीवन के बारे में बात करते हुए लोगों के साथ ठीक है।

Web Title: Rashmika Mandanna breaks her silence on rumours with Vijay Deverakonda

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे