रैपर बादशाह की कार का हुआ एक्सिडेंट, बाल-बाल बचा सिंगर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 4, 2020 02:09 PM2020-02-04T14:09:36+5:302020-02-04T14:09:36+5:30

बॉलीवुड के रैपर बादशाह (Badshah) की कार का लुधियाना में एक्सिडेंट हो गया है और 50 गाड़ियों के आपस में भिड़ जाने की खबर है

rapper badshah meets an accident at national highway | रैपर बादशाह की कार का हुआ एक्सिडेंट, बाल-बाल बचा सिंगर

रैपर बादशाह की कार का हुआ एक्सिडेंट, बाल-बाल बचा सिंगर

Highlightsरैपर बादशाह से भला कौन रूबरू नहीं है। बादशाह का पंजाब के लुधियाना में एक्सिडेंट हो गया है।

रैपर बादशाह से भला कौन रूबरू नहीं है। लेकिन बादशाह के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। दरअसल बादशाह का पंजाब के लुधियाना में एक्सिडेंट हो गया है। खबर के अनुसार पंजाब के लुधियाना में फिल्म की शूटिंग के पास की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई है।

पिंकपिला की खबर के अनुसार बॉलीवुड के सिंगर और रैपर बादशाह  की कार का यह एक्सिडेंट राष्ट्रीय राजमार्ग 1 बीच हुआ है। हादसे के वक्त एक कैंटर ने जब आर्मी ट्रक को टक्कर मारी तो 50 से ज्यादा वाहन आपस में भिड़ गए हैं।

इस हादसे में बादशाह की कार क्षतिग्रस्त हो गई है।  हालांकि हादसे में बादशाह को कोई चोट नहीं आई है।बादशाह एमी विर्क (Ammy Virk) के साथ पंजाब में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और इसी दौरान यह हादसा हुआ। हालांकि, इस पर अभी तक बादशाह का कोई रिएक्शन नहीं आया है।

Web Title: rapper badshah meets an accident at national highway

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे