Ranveer Vs Wild का ट्रेलर हुआ रिलीज, बेयर ग्रिल्स संग 'जंगल में मंगल' करते नजर आए रणवीर सिंह

By मनाली रस्तोगी | Published: June 10, 2022 01:08 PM2022-06-10T13:08:58+5:302022-06-10T13:12:23+5:30

रणवीर वर्सेज वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स का टीजर सामने आ चुका है। इस टीजर में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह बेयर ग्रिल्स के साथ 'जंगल में मंगल' करते हुए नजर आ रहे हैं।

Ranveer Vs Wild With Bear Grylls trailer is out | Ranveer Vs Wild का ट्रेलर हुआ रिलीज, बेयर ग्रिल्स संग 'जंगल में मंगल' करते नजर आए रणवीर सिंह

Ranveer Vs Wild का ट्रेलर हुआ रिलीज, बेयर ग्रिल्स संग 'जंगल में मंगल' करते नजर आए रणवीर सिंह

Highlightsनेटफ्लिक्स इंडिया और रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक संयुक्त पोस्ट शेयर किया है। वीडियो में रणवीर सिंह बेयर ग्रिल्स के साथ एडवेंचर करते हुए नजर आ रहे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह जल्द ही बेयर ग्रिल्स के साथ 'जंगल में मंगल' करते हुए नजर आएंगे। दरअसल, एडवेंचर-आधारित शो रणवीर वर्सेज वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स का टीजर रिलीज शुक्रवार को रिलीज हो चुका है। इस टीजर में बेयर ग्रिल्स के साथ रणवीर दिखाई दे रहे हैं। नेटफ्लिक्स इंडिया और रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक संयुक्त पोस्ट शेयर किया है। 

इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "जंगल में मंगल!! रणवीर वर्सेज वाइल्ड रोमांचकारी रोमांच से भरपूर एक इंटरैक्टिव स्पेशल इज कमिंग सून।" वहीं, वीडियो में एक्टर कहते हुए नजर आ रहे हैं कि बटन दबाइए और मेरी जान बचाइए। वीडियो में रणवीर सिंह बेयर ग्रिल्स के साथ एडवेंचर करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, फैंस टीजर को देखने के बाद इस एपिसोड के काफी उत्साहित हैं। 

बताते चलें कि नेटफ्लिक्स स्पेशल में रणवीर सिंह का ओटीटी डेब्यू भी होगा। उन्होंने कथित तौर पर जुलाई 2021 में बेयर ग्रिल्स के साथ शो की शूटिंग के लिए सर्बिया की यात्रा की थी। बॉलीवुड एक्टर को आखिरी बार पर्दे पर जयेशभाई जोरदार में देखा गया था। रणवीर सिंह के बाकी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वो फिलहाल रॉकी और रानी की प्रेम कहानी व सर्कस पर काम कर रहे हैं। 

Web Title: Ranveer Vs Wild With Bear Grylls trailer is out

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे