रणवीर सिंह को पत्नी दीपिका पर आया प्यार , इस अंदाज में किया कमेंट

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 25, 2019 12:04 PM2019-06-25T12:04:13+5:302019-06-25T12:04:13+5:30

इस साल दीपिका पादुकोण आपने फैशन सेंस के कारण न्यूज़ में भी बनी रही हैं । इसी बीच रणवीर सिंह ने एक बार फिर से दीपिका की जमकर तारीफ की है।

Ranveer Singh teases wifey Deepika Padukone on Instagram with quirky comment on her picture | रणवीर सिंह को पत्नी दीपिका पर आया प्यार , इस अंदाज में किया कमेंट

रणवीर सिंह को पत्नी दीपिका पर आया प्यार , इस अंदाज में किया कमेंट

Highlights फिल्म 83 में देखने को मिलेगी इस फिल्म मे दीपिका कपिल देव बीवी  रोमी देव का किरदार अदा कर रही हैं। इसके निर्देशक कबीर खान हैं जो पहले बजरंगी भाई जान और एक था टागर का निर्देशन कर चुके हैं।

फैशन के मामले में दीपिका पादुकोण सिर्फ  आपने फैंस ही नहीं बल्कि अपने पति रणवीर सिंह  का भी दिल जीत लेती हैं।  इस साल  दीपिका पादुकोण आपने  फैशन सेंस के कारण न्यूज़ में भी बनी रही हैं । इसी बीच रणवीर सिंह ने एक बार फिर से दीपिका की जमकर तारीफ की है।

 हाल ही में दीपिका को ग्राजिया मैगजीन के 50 मिलेनियल अवॉर्ड 2019  में देखा गया था।  जहां उन्होंने ग्रीन ड्रेस पहनी हुई थी और साथ ही फैंस ने उनकी इसको लेकर जमकर तारीफ भी की थी। वही हर बार की तरह उनके पति देव रणवीर सिंह  ने भी उनकी तारीफ में  कोई मौका नहीं छोड़ा |

दरअसल   मस्तानी दीपिका ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर डाली और साथ में कैप्शन डाल ते हुए लिखा विश्व पर्यावरण दिवस के लिए थोड़ी देर से और साथ में हरा दिल भी बनाया  तो बस  बजीराव ने भी कमेंट करा और लिखा मुझे मेरा हरा खाने के लिए कहा गया है और इमोजी भी बनाया।

बजीराव मस्तानी की ये जोडी बॉलीवुड की मोस्ट  रोमांटिक  जोडी में से एक है  इन दोनो की वर्कफ्रंट की बात करें तो बता दें की उनकी आगामी फिल्म कपिल देव बायोपिक फिल्म 83 में देखने को मिलेगी इस फिल्म मे दीपिका कपिल देव बीवी  रोमी देव का किरदार अदा कर रही हैं।

 इसके निर्देशक कबीर खान हैं जो पहले बजरंगी भाई जान और एक था टागर का निर्देशन कर चुके हैं। साथ में ये भी बता दें दीपिका  पादुकोण एसिड अटैक  पर बन रही फिल्म छपाक को लेकर व्यस्त चल रही हैं। 

Web Title: Ranveer Singh teases wifey Deepika Padukone on Instagram with quirky comment on her picture

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे