रणवीर सिंह को बेस्ट एक्टर तो अनुष्का शर्मा को फिल्म निर्माता के लिए जल्द मिलेगा दादासाहेब फाल्के पुरस्कार

By पल्लवी कुमारी | Published: April 9, 2018 11:36 PM2018-04-09T23:36:16+5:302018-04-09T23:36:16+5:30

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह को फिल्म 'पद्मावत' में 'अलाउद्दीन खिलजी' के किरदार के लिए दादासाहेब फाल्के पुरस्कार से नवाजा जाएगा।

Ranveer Singh and Anushka Sharma to be awarded Dada Saheb Phalke Excellence Award 2018 | रणवीर सिंह को बेस्ट एक्टर तो अनुष्का शर्मा को फिल्म निर्माता के लिए जल्द मिलेगा दादासाहेब फाल्के पुरस्कार

रणवीर सिंह को बेस्ट एक्टर तो अनुष्का शर्मा को फिल्म निर्माता के लिए जल्द मिलेगा दादासाहेब फाल्के पुरस्कार

मुंबई, 9 अप्रैल: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह को फिल्म 'पद्मावत' में बेहतरीन अभिनय के लिए दादासाहेब फाल्के एक्सीलेंस अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा। रणवीर सिंह को इस फिल्म में  'अलाउद्दीन खिलजी' के किरदार के लिए  दादासाहेब फाल्के पुरस्कार मिलने वाल है। 

दादा साहब फाल्के उत्कृष्टता पुरस्कार समिति ने अपने पुरस्कार की घोषणा करते हुए लिखा है, ' हमें यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि फिल्म 'पद्मावत' में अलाउद्दीन खिलजी जैसे यादगार भूमिका निभाने के लिए दादा साहब फाल्के एक्सीलेंस अवार्ड 2018 के लिए बेस्ट एक्टर चुना गया है। 


संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत अभी तक की सबसे विवादित फिल्मों में से एक रही। इस फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर हैं। फिल्म 'पद्मावत' ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया था। 

रणवीर सिंह के अलावा एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को भी दादासाहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। अनुष्का शर्मा को एक निर्माता के रूप में अपनी सफल फिल्मों के लिए दादासाहेब फाल्के एक्सीलेंस अवार्ड 2018 से नवाजा जाएगा। अनुष्का शर्मा ने अपने प्रोडक्शन कंपनी के बैनर तले फिल्म 'NH 10', 'फिल्लौरी' और 'परी' का निर्माण किया और यह तीनों ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया है।  

Web Title: Ranveer Singh and Anushka Sharma to be awarded Dada Saheb Phalke Excellence Award 2018

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे