रानू मंडल ने लता मंगेशकर के कमेंट का दिया जवाब, कहा- लोग कहते थे कि लता जी...

By मेघना वर्मा | Published: September 14, 2019 12:19 PM2019-09-14T12:19:22+5:302019-09-14T12:19:22+5:30

रानू मंडल अपने गाने वाले वीडियो से रातो-रात सोशल मीडिया पर छा गई। रानू का नया गाना रिलीज कर दिया गया है और वो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। 

ranu mondal replied on lata mangeshkar comment | रानू मंडल ने लता मंगेशकर के कमेंट का दिया जवाब, कहा- लोग कहते थे कि लता जी...

रानू मंडल ने लता मंगेशकर के कमेंट का दिया जवाब, कहा- लोग कहते थे कि लता जी...

Highlightsरानू मंडल अपने गाने वाले वीडियो से रातो-रात सोशल मीडिया पर छा गई।रानू मंडल को सबसे पहला ब्रेक दिया हिमेश रेशमिया ने।

सोशल मीडिया पर लता मंगेशकर का गाना गा कर रातो-रात स्टार बनीं रानू मंडल को आज कौन नहीं जानता। हिमेश रेशमिया से मिले बॉलीवुड में ब्रेक के बाद आज रानू मंडल एक चमकता सितारा हैं। वहीं कुछ दिनों पहले रानू मंडल पर लता मंगेशकर ने भी अपना बयान दिया था। दरअसल लता मंगेशकर ने रानू मंडल को नकल ना करने की सलाह दे डाली थी। अब रानू ने लता मंगेशकर के इस बयान पर अपनी बात कही है।

अपने गाने तेरी ही मेरी ही की लॉन्चिंग पर पहुंची रानू मंडल से जब लता मंगेशकर के बयान को लेकर बात की गई तो उन्होंने कहा कि वो बचपन से ही लता के गाने गाती रही हूं। लता जी के गाने उन्हें बहुत पसंद हैं। लता मंगेशकर ने बताया, 'बचपन से ही लोग कहते थे कि मेरी आवाज लता जी से बहुत मिलती है। इसीलिए मैं उनके गाने गाती हैं।'

बता दें हिमेश रेशमिया ने भी लता जी के बयान पर अपनी बात रखी थी। उन्होंने कहा था कि लता जी का ये कमेंट किस नजरिए को ध्यान में रखते हुए किया है। हिमेश ने कहा कि वो ऐसा महसूस कर रहे हैं कि सिंगर की नकल करना काम नहीं आता है मगर उनसे प्रेरणा लेना जरूरी है। रानू को यह टैलेंट जन्म से ही मिला है और वो लता मंगेशकर से प्रेरित हैं। रानू ने किसी को आवाज को कॉपी नहीं करती। हिमेश का ये बयान भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था।

वहीं लता मंगेशकर ने रानू मंडल को कहा था की वो कॉपी करें लेकिन खुद का अंदाज भी लेकर आएं। उनका ये बयान रानू के फैंस को पसंद नहीं आया था। उनके इस बयान के बाद लोगों ने कई बातें भी शुरू कर दी थी। खैर रानू का नया गाना रिलीज कर दिया गया है और वो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। 

Web Title: ranu mondal replied on lata mangeshkar comment

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे