रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के बाद अब इस सिंगर के साथ रिकॉर्ड किया गाना, वीडियो हो रहा है वायरल

By मेघना वर्मा | Published: September 29, 2019 10:38 AM2019-09-29T10:38:02+5:302019-09-29T10:38:02+5:30

रानू अभी तक हिमेश के साथ मिलकर दो तीन गाने रिकॉर्ड कर चुकी हैं। वहीं रिसेंटली रानू मंडल का एक और गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था।

ranu mondal record song with udit narayan see the viral media | रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के बाद अब इस सिंगर के साथ रिकॉर्ड किया गाना, वीडियो हो रहा है वायरल

रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के बाद अब इस सिंगर के साथ रिकॉर्ड किया गाना, वीडियो हो रहा है वायरल

Highlightsरानू मंडल अपने गाने वाले वीडियो से रातो-रात सोशल मीडिया पर छा गई।वहीं रानू मंडल को बॉलीवुड में हिमेश रेशमिया ने ब्रेक दिया।

लता मंगेशकर का गाना गाकर रातों-रात स्टार बनीं वायरल क्वीन रानू मंडल के सितारें इन दिनों बुलंदियों पर हैं। तभी तो हिमेश रेशमिया के साथ तीन गानों को रिकॉर्ड करने के बाद अब वो बॉलीवुड के एक और बड़े सिंगर के साथ गाना रिकॉर्ड कर चुकी हैं। इस बात की जानकारी खुद हिमेश ने अपने सोशल मीडिया पर दी है।

हैप्पी हार्डी और हीर फिल्म में अपनी आवाज देने के बाद अब रानू मंडल बॉलीवुड के मशहूर गायक उदित नारायण के साथ गाना रिकॉर्ड कर चुकी हैं। इस गाने के वीडियो को खुद हिमेश ने शेयर किया है। इस गाने को उदित नारायण के अलावा हिमेश रेशमिया और पायल देव के साथ भी रिकॉर्ड किया है। इस गाने का टाइटल है कह रही है नजदीकियां।

इस वीडियो में सबसे पहले उदि नारायण गाते हुए दिख रहे हैं। उसके बाद रानू मंडल फिर उसके बाद रानू मंडल। इस गाने को चार लोगों ने मिलकर गाया है। जिसे जल्द ही रिलीज किया जाएगा। हिमेश ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे नए रोमांटिक गाने कह रही है नजदीकियां, फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर की फिल्म का है जिसे इंडस्ट्री के बेहद टैलेंट लोगों के साथ रिकॉर्ड कर रहा हूं। उदित नारायण, रानू मंडल, पायल देव और हिमेश रेशमियां। लता मेंगेशकर के बर्थडे पर ये गाना रिकॉर्ड कर रहा हूं, आप सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया।'

रानू अभी तक हिमेश के साथ मिलकर दो तीन गाने रिकॉर्ड कर चुकी हैं। वहीं रिसेंटली रानू मंडल का एक और गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। इस वीडियो में भी रानू मंडल लता मंगेशकर का गाना गाती दिख रही थीं। रानू मंडल के फैन पेज पर किए गए इस वीडियो में रानू फिल्म राम तेरी गंगा मैली का गाना...एक राधा एक मीरा गाती दिखाई दे रही हैं। 

रानू ने इस वीडियो से भी लोगों का दिल जीत लिया था। दरअसल ये गाना तब का है जब रानू मंडल गाना गाकर भीख मांगा करती थीं। मगर इस गाने में रानू की लगन देखने लायक है। रानू मंडल के पहले वीडियो के बाद ये दूसरा वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा था। इसे लोग खूब शेयर कर रहे थे। 

Web Title: ranu mondal record song with udit narayan see the viral media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे