रानू मंडल ने एक बार फिर अपने फैन के साथ किया ऐसा बर्ताव, अब ये नया वीडियो हो रहा है तेजी से वायरल

By ज्ञानेश चौहान | Published: November 23, 2019 08:42 PM2019-11-23T20:42:29+5:302019-11-23T20:44:58+5:30

इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर अब कई तरह के रिएक्शन्स सामने आ रहे हैं। इनमें से कुछ रिएक्शन पॉजिटिव हैं तो कुछ नेगेटिव।

Ranu mondal new video Ranu mondal ignored her fans again? | रानू मंडल ने एक बार फिर अपने फैन के साथ किया ऐसा बर्ताव, अब ये नया वीडियो हो रहा है तेजी से वायरल

रानू मंडल ने एक बार फिर अपने फैन के साथ किया ऐसा बर्ताव, अब ये नया वीडियो हो रहा है तेजी से वायरल

इंटरनेट सेंसेशन रह चुकीं रानू मंडल अब एक सेलिब्रिटी बन गई हैं। लेकिन उनके फैंस का कहना है कि पिछले कुछ समय से उनके बिहेवियर में काफी बदलाव आ गया है। पश्चिम बंगाल के राना घाट से बॉलीवुड तक पहुंचने वाली रानू मंडल का अब एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे किसी काम में बिजी नजर आ रही हैं। लेकिन जैसे ही उनकी एक फैन उनके साथ सेल्फी लेने का कहती हैं तो रानू उसे इग्नोर कर देती हैं।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर अब कई तरह के रिएक्शन्स सामने आ रहे हैं। इनमें से कुछ रिएक्शन पॉजिटिव हैं तो कुछ नेगेटिव। लेकिन ज्यादातर यूजर्स का कहना है कि जब से रानू मंडल को फिल्म में गाने का मौका मिला है तब से उनमें एटिट्यूड आ गया है।

आपको बता दें कि इससे पहले रानू मंडल का एक और वीडियो वायरल हुआ जिसमें उनकी एक फैन रानू के हाथ को छूकर उनसे बात करती हैं। इस पर रानू को गुस्सा आ जाता है और वे उस महिला को भला-बुरा सुना देती हैं। कुछ दिन पहले रानू की मेकअप वाली फोटोज वायरल हुईं थी, जिसकी वजह से वे काफी ट्रोल भी हुई थीं। हालांकि इस फोटो के बारे में यह भी खबर चल रही थी कि ये फोटोज फेक हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर इन फोटोज के मीम्स बनाकर रानू को खूब ट्रोल किया गया था।
 

Web Title: Ranu mondal new video Ranu mondal ignored her fans again?

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे