फेम पाकर रानू मंडल के बदले तेवर, मीडिया को दिखाया एटीट्यूड-वीडियो हुआ वायरल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 9, 2019 10:17 AM2019-11-09T10:17:11+5:302019-11-09T10:59:51+5:30

रानू मंडल एक गाना गाकर रातोरात फैंस के दिलों में घर गई थीं। लेकिन अब रानू के एटीट्यूड में बदलाव देखने को मिल रहा है।

ranu mondal misbehaves with media when they ask questions | फेम पाकर रानू मंडल के बदले तेवर, मीडिया को दिखाया एटीट्यूड-वीडियो हुआ वायरल

फेम पाकर रानू मंडल के बदले तेवर, मीडिया को दिखाया एटीट्यूड-वीडियो हुआ वायरल

Highlightsलता मंगेशकर के फेमस गाने एक प्यार का नगमा है को गाकर रातोंरात छा जाने वाली रानू मंडल से आज भला कौन वाकिफ नहीं है। आज रानू किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं।

लता मंगेशकर के फेमस गाने एक प्यार का नगमा है को गाकर रातोंरात छा जाने वाली रानू मंडल से आज भला कौन वाकिफ नहीं है। आज रानू किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। कोलकाता स्टेशन पर गाने वाली रानू की जिंदगी पूरी तरह से बदल चुकी है। रानू मंडल के सफर को भी लोगों के काफी पसंद किया है। यही कारण है कि एक सेलेब्रिटी की तरह से रानू के भी काफी चाहने वाले हो गए हैं। लेकिन हाल ही में रानू ने ऐसा किया है जिससे रानू के चाहने वालों एक झटका सा लग सकता है। 

हाल ही में रानू एक फैन पर एक सेल्फी लेने के कारण भड़क गई थीं। अब रानू का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वह मीडिया को एटीट्यूड दिखाती नजर आ रही हैं। रानू का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है।

वीडियो में फैंस देख सकते हैं कि जब मीडिया जब उनसे सवाल करता है तो रानू मंडल पॉपकोर्न खाने लगती हैं। फिर जबाव पूछने पर रानू ने अजीब शक्ल बनाकर कहा है कि उनको कुछ सुनाई नहीं दे रहा है। उनके चेहरे के हाव भाव बताते हैं कि उन्हें सवालों से कोई फर्क नहीं पड़ता।

रानू के इस स्टाइल के कारण वह सोशल मीडिया पर एक बार फिर से छा गई हैं। लोग उनके इस रवैए से खासा नाराजा हैं और जमकर ट्रोल कर रहे हैं। इस वीडियो पर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं।

सेल्फी पर भड़की

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया था। वीडियो में देख सकते हैं कि एक फैन रानू से सेल्फी लेने पहुंचती है। फैन रानू मंडल को बुलाने के लिए उनको टच कर देती है। बस इसी बात से रानू मंडल नाराज होती दिखाई देती हैं। इतना ही नहीं वीडियो में रानू फैन को हिदायत देती दिखाई देती हैं।

वीडियो को जिस तरह से शेयर किया गया है उससे भी साफ जाहिर हो रहा है कि रानू ने फैन पर गुस्सा जाहिर किया है। रानू वीडियो में कहती नजर आ रही हैं कि ये ये क्या है इसका मतलब क्या है। साफ है कि रानू को फैन का छूना पसंद नहीं आया है। जबकि फैन चुपचाप नजर आ रही है।

हालांकि इस वीडियो की पुष्टि नहीं जा सकती है। लेकिन इस वीडियो के बाद रानू के फैंस के बीच निराशा जरुर देखने को मिलेगी। रानू एक के बाद एक गाना गाकर फैंस के बीच एक अलग पहचान बना चुकी हैं।

रानू पर बनेगी फिल्म

खबरों की मानें को रानू की जिंदगी पर आधारित फिल्ममेकर ऋषिकेश मंडल फिल्म बनाने जा रहे हैं। मिडडे की खबर के अनुसार ऋषिकेश रानू के जीवन से प्रेरित फिल्म की तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस को भी फाइनल कर लिया गया है। कहा जा रहा है। रानू मंडल की इस बायोपिक में साउथ की जानी मानी अभिनेत्री सुदीप्ता चक्रवर्ती  को अपोच किया गया है।

इस को सुदीप्ता ने कंफर्म भी कर दिया है। सुदीप्ता ने इस पर कहा है कि मुझे रानू मंडल पर फिल्म ऑफर की गई है। लेकिन फिलहाल मुझे स्क्रिप्ट नहीं मिली है। ऐसे में स्क्रिप्ट मिलने के बाद ही मैं तय करूंगी की मैं फिल्म करूंगी की नहीं।

पत्रकार से डायरेक्टर बनें ऋषिकेश फिल्म को बनाएंगे ये लगभग तय माना जा रहा है। साथ ही इस फिल्म का नाम प्लेटफॉर्म सिंगर रानू मंडल रखा गया है। फिल्म में रानू के रेलवे स्टेशन से बॉलीवुड में कदम रखने तक के सफर को दिखाया जाएगा।

रानू ने हिमेश की फिल्म हैपी हार्डी ऐंड हीर के लिए तेरी मेरी कहानी गाना गाया है। जो सोशल मीडिया पर छा गया है। इस गाने के बाद रानू मंडल के और भी कई गाने और रिकॉर्डेड वीडियो सामने आए हैं, जो देखते ही देखते वायरल हो रहे हैं। इस गाने की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं।

English summary :
Ranu Mondol was furious after asking for a selfie by audience. Now another video of Ranu went viral on social media in which she is seen showing attitude to the media.


Web Title: ranu mondal misbehaves with media when they ask questions

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे