रानू मंडल विदेश में कर सकती हैं परफॉर्म, फैंस सुनने को हैं बेताब!

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 19, 2019 09:06 AM2019-09-19T09:06:51+5:302019-09-19T09:06:51+5:30

रानू मंडल से आज भला कौन वाकिफ नहीं है। देश में हर किसी के दिल में घऱ बनाने वाली रानू मंडल अब विदेश जाने की तैयारी कर रही हैं।

ranu mondal may be perform at foreign locations | रानू मंडल विदेश में कर सकती हैं परफॉर्म, फैंस सुनने को हैं बेताब!

रानू मंडल विदेश में कर सकती हैं परफॉर्म, फैंस सुनने को हैं बेताब!

Highlightsएक प्यार का नगमा है को गाकर रातोंरात छा जाने वाली रानू मंडल से आज भला कौन वाकिफ नहीं है।रानू जल्द विदेश में गाना गाती नजर आ सकती हैं।

लता मंगेशकर के फेमस गाने एक प्यार का नगमा है को गाकर रातोंरात छा जाने वाली रानू मंडल से आज भला कौन वाकिफ नहीं है। रानू ने नए गाने से सोशल मीडिया पर धूम मचाई हुई है। आपको बता दें कि एक महीने पहले तक रानू मंडल के पास वोटर कार्ड तक नहीं था लेकिन हाल ही में उनको पासपोर्ट ऑफिस में देखा गया है।

नवभारत टाइम्स की खबर के अनुसार हाल ही में सोशल मीडिया पर गाने के जरिए फैंस के दिलों में घर करने वाली रानू मंडल पारपोर्ट ऑफिस में देखी गई हैं। खास बात के है कि उस वक्त उनके साथ उनके असोसिएट्स अतिंद्र चक्रवर्ती और तपन दास भी नजर आए हैं।

ऐसे में इस मामले पर खुद अतिंद्र ने बताया है कि रानू अपने दस्तावेज पासपोर्ट ऑफिस में देने आईं थीं। उन्होंने बताया कि रानू को लोग विदेश नें सुनने को उत्सुक हैं। इसको लेकर उनको कई फोन और मैसेज भी आ चुके हैं। यहीं कारण है कि वह जल्द से जल्द अपना पासपोर्ट बना रही हैं।

राखी सावंत ने दिया है ऑफऱ

राखी सावंत ने हाल ही में कहा है कि उनके नए गए छप्पन छुरी के रिमिक्स वर्जन को रानू अपनी आवाज से  सजाएं। इतना ही नहीं राखी ने कहा है कि वह ऐसी इंडस्ट्री से जुड़कर खुश हैं जहां रानूं जैसे प्रतिभाशी लोगों का समर्थन किया जाता है और उनको आगे बढ़ने का मौका दिया जाता है।

मैं हिमेश रेशिमया का दिल से शुक्रियाअदा करना चाहती हूं। रानू अब तक हिमेश के साथ तीन गाने गा चुकी हूं। रानू का हर एक गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रानू को एक और ऑफर मिला है। उनको अभिनेता और गायक प्रदीप पांडे चिंटू ने ऑफर दिया है और कहा है कि वह जल्द ही रानू का साथ गाना रिकॉर्ड करेंगे। रानू ने तेजी से लोगों के दिलों में जगह बनाई है। वह आज के समय का एक प्रसिद्ध चर्चित चेहरा बन गई हैं।
 

Web Title: ranu mondal may be perform at foreign locations

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे