रानू मंडल के नक्शेकदम पर चली बेटी एलिजाबेथ, मां की तरह गाया हुआ गाना हुआ वायरल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 10, 2019 04:02 PM2019-09-10T16:02:56+5:302019-09-10T16:02:56+5:30

रानू मंडल के गाने का हर कोई आज दीवाना हो चुका है। अब इस लिस्ट में उनकी बेटी को नाम शामिल हो गया है, वह भी मां की तरह से ही बेहतरीन गाना गाती हैं।

ranu mandal daughter now sing song | रानू मंडल के नक्शेकदम पर चली बेटी एलिजाबेथ, मां की तरह गाया हुआ गाना हुआ वायरल

रानू मंडल के नक्शेकदम पर चली बेटी एलिजाबेथ, मां की तरह गाया हुआ गाना हुआ वायरल

लता मंगेशकर के फेमस गाने एक प्यार का नगमा है को गाकर रातोंरात छा जाने वाली रानू मंडल से आज भला कौन वाकिफ नहीं है। रानू ने नए गाने से सोशल मीडिया पर धूम मचाई हुई है। हिमेश रेशमिया ने रानू को गाना गाने का मौका दिया है।

 इसके बाद से रानू का एक के बाद एक गाना सोशल मीडिया वायरल हो रहा है। अब इस लिस्ट में उनकी बेटी भी शामिल हो गई हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक गाना वायरल हो रहा है जिसनें रानू की बेटी गाना गाती नजर आ रही हैं।खास बात ये है कि इस गाने का गाते हुए एलिजाबेथ साठी के साथ रानू मंडल खुद भी नजर आ रही हैं। 


एलिजाबेथ अपनी मां के साथ सुर से सुर मिलती नजर आ रही हैं।दोनों प्रसिद्ध गाने आज कल तेरे मेरे प्यार के चर्चे पर गाना गाती नजर आ रही हैं। वीडियो नें दोनों के बीच की बॉन्डिंग देखते बन रही है।ये वीडियो सोशल मीडिया पर कुछ दिन पहले पोस्ट हुआ है, लेकिन अब ये सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

राखी ने रानू के दिया ऑफऱ

अब राखी सावंत ने सोशल मीडिया सेसेंशन रानू मंडल को एक बड़ा ऑफर दिया है। राखी सावंत बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। राखी का कहा कहना है कि उन्होंने रितेश नाम के एक एनआरआई से शादी कर ली है। जिसके बाद अब राखी ने रानू की आवाज की तारीफ करते हुए उनको गाने का ऑफऱ दिया है।

राखी सावंत ने हाल ही में कहा है कि उनके नए गए छप्पन छुरी के रिमिक्स वर्जन को रानू अपनी आवाज से  सजाएं। इतना ही नहीं राखी ने कहा है कि वह ऐसी इंडस्ट्री से जुड़कर खुश हैं जहां रानूं जैसे प्रतिभाशी लोगों का समर्थन किया जाता है और उनको आगे बढ़ने का मौका दिया जाता है।

Web Title: ranu mandal daughter now sing song

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे