रणदीप हुड्डा और सुष्मिता सेन 3 साल तक थे रिलेशनशिप में, ब्रेकअप के बाद अभिनेता ने कही यह बात

By वैशाली कुमारी | Published: October 22, 2021 07:26 PM2021-10-22T19:26:22+5:302021-10-22T19:29:26+5:30

दरअसल बॉलीवुड के एक्टर रणदीप हुड्डा और सुष्मिता सेन कुछ साल पहले अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में थे। इनके बीच लगभग 3 साल का अफेयर था।

Randeep Hooda and Sushmita Sen were in a relationship for 3 years, the actor said this after the breakup | रणदीप हुड्डा और सुष्मिता सेन 3 साल तक थे रिलेशनशिप में, ब्रेकअप के बाद अभिनेता ने कही यह बात

रणदीप हुड्डा

Next
Highlightsब्रेकअप के बाद रणदीप हुड्डा का नाम कई सारी अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया इनके बीच लगभग 3 साल का अफेयर था

बॉलीवुड में आए दिन जोड़ियां बनती हैं तो कहीं बिगड़ती है। कुछ लव स्टोरी ऐसी होती हैं जिन्हें देखने के बाद ऐसा लगता है कि हमेशा साथ रहेंगे लेकिन ऐसा कुछ भी होता नहीं है । वही कुछ जोड़ियां ऐसा कर दिखाती हैं। आज हम आपको ऐसी जोड़ी के बारे में बताएंगे जो ज्यादा दिन तक नहीं चल पाई। 

दरअसल बॉलीवुड के एक्टर रणदीप हुड्डा और सुष्मिता सेन कुछ साल पहले अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में थे। इनके बीच लगभग 3 साल का अफेयर था। हालांकि शुरुआती दौर में सुष्मिता और रणदीप ने रिलेशनशिप के बारे में कोई बात नहीं की लेकिन बाद में अभिनेता ने अपने रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा किया था। हालांकि इनका रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया और ब्रेकअप हो गया। 

ब्रेकअप के बाद रणदीप हुड्डा का नाम कई सारी अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया। वही सुष्मिता सेन भी अपनी लाइफ में काफी आगे बढ़ चुकी थी। गौरतलब है कि पहली बार फिल्म कर्मा और होली में दोनों ने साथ में काम किया था। उस वक्त रणदीप हुड्डा बॉलीवुड में अपनी धाक जमा रहे थे तो सुष्मिता सेन मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद बैक टू बैक फिल्मों में अभिनय कर रही थी। उन दिनों रणबीर और सुष्मिता की लव स्टोरी बॉलीवुड गलियारे में काफी चर्चा का विषय बनी हुई थी। 

रणदीप हुड्डा ने अपने इंटरव्यू में खुलासा किया था कि सुष्मिता सेन के साथ वह रिलेशनशिप मे भले ही हुए थे लेकिन कभी साथ नहीं रहे। मुंबई में वरसोवा में उनका घर था जहां वो रहते थे। अभिनेता ने बताया कि रिश्ते में बहुत चीजें गलत हो जाती है अगर आप रिश्ते में कमिटमेंट या शादीशुदा नहीं है तो अब आगे बढ़ सकते हैं। अभिनेता ने बताया कि रिलेशनशिप में उन्हें खूब लाइमलाइट मिली थी लेकिन तब मैं स्टार नहीं था ऐसे में ब्रेक अप में सबसे अच्छी बात हुई कि जिंदगी में खुद के लिए समय बताना कितना जरूरी है यह एहसास हुआ।

Web Title: Randeep Hooda and Sushmita Sen were in a relationship for 3 years, the actor said this after the breakup

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे